जागरण संवाददाता, जालंधर

कोरोना के नए मामलों में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। पिछले दस दिन में कोरोना से तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। वीरवार को जिले में एक डाक्टर व दो विद्यार्थियों सहित 61 नए मामले सामने आए। इनमें दस अन्य जिलों से संबंधित हैं। जिले के खाते में 51 मरीज रिपोर्ट हुए और एक की मौत हुई है। 56 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती।

सेहत विभाग के अनुसार जिले के सरकारी व निजी अस्पतालों में छह नए मरीज दाखिल हुए। जिले में 51 मरीजों का इलाज चल रहा है। इनमें 30 अन्य जिलों से संबंधित हैं। जिले में दकोहा में रहने वाले 45 साल के व्यक्ति की इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई। उसे शुगर और हायपरटेंशन की समस्या भी थी। वहीं 225 मरीज घरों में आइसोलेट हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 391 तक पहुंच गई है। कोरोना के नए मामले बड़ा पिड, आखाड़ा, बुल्लोवाल, लिद्दड़ा, दशमेश नगर, गोल्डन एवेन्यू, खांबड़ा, गोराया, छोटी बारादरी, बाबा दीप सिंह नगर, जमशेर खास, बोपाराय, भोगपुर, बुंडाला, नूरमहल, प्रीत नगर, संत नगर, आदर्श नगर, बेअंत नगर, गुरु नानक नगर व गुरु गोबिद सिंह नगर से संबंधित हैं। जिले में 866 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

जिले में वीरवार को 866 लोगों को वैक्सीन की डोज लगी। कुल डोज का आंकड़ा 39,90,043 तक पहुंचा। इनमें 19,50,494 पहली, 18,71,828 दूसरी तथा 1,67,721 बूस्टर डोज वाले शामिल हैं। सिविल सर्जन डा. रमन शर्मा ने बताया कि रक्षाबंधन के चलते सेंटरों में वैक्सीन लगवाने वालों की दर में कमी दर्ज की गई।

Edited By: Jagran