Move to Jagran APP

Transfers: कानूनगो, पटवारी व क्लर्क समेत 42 कर्मचारियों का तबादला Jalandhar News

क्लर्क प्रदीप कुमार को एसडीएम फिल्लौर जूनियर सहायक प्रमोद कुमार को एसडीएम जालंधर वन जूनियर सहायक नीतू को एसडीएम टू क्लर्क रेखा को एसडीएम टू भेजा गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 10:35 AM (IST)
Transfers: कानूनगो, पटवारी व क्लर्क समेत 42 कर्मचारियों का तबादला Jalandhar News
Transfers: कानूनगो, पटवारी व क्लर्क समेत 42 कर्मचारियों का तबादला Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने शुक्रवार को एक साथ 42 कर्मचारियों का तबादला कर दिया। इसमें 11 पटवारी, चार कानूनगो और 17 क्लर्क शामिल हैं।
इस सूची में क्लर्क प्रदीप कुमार को एसडीएम फिल्लौर, जूनियर सहायक प्रमोद कुमार को एसडीएम जालंधर वन, जूनियर सहायक नीतू को एसडीएम टू, क्लर्क रेखा को एसडीएम टू, क्लर्क रिमलदीप को एसडीएम वन दफ्तर के साथ इंबोसिंग क्लर्क अतिरिक्त चार्ज, क्लर्क गुरशरनप्रीत कौर को आरआइए शाखा के साथ सीआरएफ का अतिरिक्त चार्ज, जूनियर सहायक परमजीत सिंह को एसडीएम नकोदर, मनीश शर्मा को आरसी आदमपुर, बिक्रमजीत सिंह को आरसी नकोदर, जतिंदर सिंह को फोटो स्टेट ऑपरेटर तहसील वन, मनीश कुमार को एडीसी जनरल के अहलमद से एलएफए शाखा, क्लर्क जुगराज चोपड़ा को एलए शाखा में स्थानांतरित किया गया है।

loksabha election banner

प्रिंस वर्मा को एडीसी अहलमद, संदीप कुमार को एचआरसी से डीडीपीओ, उपेंदर कटारिया को डीडीपीओ से एचआरसी, संदीप कौर को अमला शाखा से नजारत शाखा, जूनियर सहायक प्रशांत जोशी को तहसील दफ्तर फिल्लौर से एसडीएम जालंधर वन और नई भर्ती स्टेनोटाइपिस्ट प्रभजोत कौर को शाहकोट तहसील दफ्तर व मक्खन सिंह को तहसील दफ्तर जालंधर टू में तैनात किया गया है।
 

सेवादारों में तरसेम सिंह को अमला शाखा, विश्वजीत चौहान को सुपरिटेंडेंट ग्रेड टू दफ्तर, अमनदीप कौर को सब तहसील करतारपुर, परमजीत सिंह को आरआइए शाखा, गुरिंदर सिंह को एसडीएम टू, विनोद कुमार को सब तहसील गोराया, कुलदीप चंद को एसडीएम फिल्लौर व पंकज गगन को एसडीएम नकोदर दफ्तर लगाया गया है।
 

रेवेन्यू विभाग में कानूनगो प्रेम चंद को नकोदर से गिल, राजिंदर कुमार को फिल्लौर से लांबड़ा, कश्मीरी लाल को मेहतपुर से काहलवां व बरजिंदर सिंह को लसूड़ी से भोगपुर कानूनगो लगाया गया है। इस सूची में शामिल कानूनगो जतिंदर कुमार भल्ला को हलका सरींह के अपने काम के साथ नकोदर कानूनगो दफ्तर का भी अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। नायब सदर कानूनगो वन का अतिरिक्त चार्ज अजीत सिंह की जगह कानूनगो गुरदेव सिंह को दिया गया है।

इन पटवारियों का हुआ तबादला
 

पटवारियों में रोहित सहोता को गुमटाली से जंडियाला वन, परविंदर सिंह को जंडियाला वन से जंडियाला तीन, जसवीर सिंह को एयूके फिल्लौर से तलवंडी भरो टू, कर्मवीर को तलवंडी भरो टू से उमरेवाल बिल्ला, सतविंदर सिंह पचरंगा से धोगड़ी वन, तजिंदरपाल सिंह को धोगड़ी वन से पचरंगा, सुनील प्रभाकर को ढड्डा से शेखे, वरिंदर कुमार को शेखे से चक्क हुसैना लम्मा पिंड, मंगत राय को चक्क हुसैना लम्मा पिंड से बहिराम सरिश्ता, मनमोहन सिंह को बंबीयावाल से बंसीया और मिल्ख राज को बंसीया से भटनूरा लुबाना भेजा गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.