Move to Jagran APP

नशे की पूर्ति के लिए करते थे लूटपाट, एनआरआइ के बेटे सहित 3 गिरफ्तार

जालंधर : थाना मकसूदां की पुलिस ने खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों में एक एनआरआइ का बेटा है, जिसकी पहचान गांव पत्तड़कलां निवासी न¨वदरजीत ¨सह उर्फ राजा के रूप में हुई है। वहीं उसके साथियों की पहचान पत्तड़कलां निवासी किरणदीप ¨सह और जसवीर ¨सह शीरा के रूप में हुई है। चौथा साथी राजवीर ¨सह फरार हो गया। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 10:17 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 10:17 PM (IST)
नशे की पूर्ति के लिए करते थे लूटपाट, एनआरआइ के बेटे सहित 3 गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर : थाना मकसूदां की पुलिस ने खिलौना पिस्तौल दिखाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों में एक एनआरआइ का बेटा है, जिसकी पहचान गांव पत्तड़कलां निवासी न¨वदरजीत ¨सह उर्फ राजा के रूप में हुई है। वहीं उसके साथियों की पहचान पत्तड़कलां निवासी किरणदीप ¨सह और जसवीर ¨सह शीरा के रूप में हुई है। चौथा साथी राजवीर ¨सह फरार हो गया। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

थाना प्रभारी रमनदीप ¨सह ने बताया कि तीनों के पास से एक खिलौना पिस्तौल, एक कार, एक बाइक, पर्स, मोबाइल और एटीएम कार्ड मिले हैं। तीनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि कपूरथला की आर्मी कॉलोनी निवासी सुमन बाला पत्नी लुका फरनीउली ने शिकायत दी थी कि वह पति के साथ एक्टिवा पर जालंधर जा रही थी। मंड के पास पहुंची तो बाइक पर आए दो युवक उसका पर्स छीनकर ले गए। पर्स में मोबाइल, एटीएम और जरूरी दस्तावेज थे। कुछ दिनों बाद उन्होंने उन दोनों युवकों को कपूरथला बस स्टैंड के पास देखा तो पुलिस को सूचित कर दिया। दोनों को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उन्होंने माना कि अपने और साथियों के साथ मिलकर उन्होंने कार सवार दंपती से खिलौना पिस्तौल दिखाकर 8 हजार रुपये, सोने के गहने और मोबाइल छीना था। पिता गया ग्रीस, नशे के लिए बेटा करने लगा लूटपाट

न¨वदरजीत ¨सह का पिता ग्रीस में काम करते हैं। उसके जाने के बाद न¨वदर गलत संगत में फंस गया। वह नशे का आदी हो गया और लूटपाट करने लगा। उसके साथ किरणदीप और जसवीर ¨सह भी नशे के आदी हैं। पैसों की कमी के बाद सभी मिलकर छीना-झपटी करने लगे। इससे भी पैसे पूरे न पड़े तो खिलौना पिस्तौल लेकर लोगों को लूटना शुरू कर दिया। किरणदीप और जसवीर ¨सह के पिता के पास जमीन है और वह खेतीबाड़ी करते हैं। तीनों युवक नशे पूर्ति के लिए इजी मनी चाहते थे जो उनको लूटपाट के जरिए मिलने लगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.