Move to Jagran APP

किशोरी का अपहरण, आरोपी को पकड़ने की बजाय चक्कर लगवा रही पुलिस

जागरण संवाददाता, जालंधर : बावा खेल के न्यू रतन नगर से 17 साल की किशोरी का 10 दिन पहले संदिग्ध परिस्थ

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 09:03 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 09:03 PM (IST)
किशोरी का अपहरण, आरोपी को पकड़ने की बजाय चक्कर लगवा रही पुलिस
किशोरी का अपहरण, आरोपी को पकड़ने की बजाय चक्कर लगवा रही पुलिस

जागरण संवाददाता, जालंधर : बावा खेल के न्यू रतन नगर से 17 साल की किशोरी का 10 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण हो गया है, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने बजाए पीड़ित पिता को जांच की बात कहकर चक्कर लगवा रही है। हाल तब है जब पिता ने बेटी के लापता होने से पहले उसके फोन पर आए हुए नंबर भी पुलिस को दे दिए है। पिता का आरोप है कि 10 दिन से वे थाने के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस उसे बाद में आने को कहकर टरका देती है।

loksabha election banner

न्यू रतन नगर के रहने वाली लड़की के पिता फैक्ट्री वर्कर है। पिता का कहना है कि पहली बार बेटी एक जुलाई को लापता हुई थी। 3 जुलाई की रात को बटाला रेलवे स्टेशन से जीआरपी का उन्हें फोन आया कि अपनी बेटी को ले जाओ। उन्होंने बेटी को लाकर पुलिस के पास पेश किया। बेटी ने बताया था कि घर के पास ही रेता बजरी का काम करने वाले युवक ने फोन किया था। पुलिस को नंबर भी दिए थे। बेटी ने बताया था कि उसके साथ गलत काम भी हुआ। उसकी मेडिकल रिपोर्ट भी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा और आरोपी युवक भाग गया।

पिता ने बताया कि 23 नवंबर को उनके पास उसी लड़के की कुछ मिस कॉल आई। इसकी शिकायत भी की गई। 7 दिसंबर को उनकी बेटी फिर से अगवा हो गई। इसकी भी शिकायत दी गई। फिर 10 दिसंबर की रात घर के बाहर ही कोई बेटी को छोड़ गया। बेटी से पूछा तो उसने उसी नंबर वाले युवक के ले जाने की बात कही। अगले दिन बेटी को थाने में पेश कराया और एएसआइ को नंबर दिया। एएसआइ ने नंबर पर बातचीत की तो युवक ने पुलिस के पास जल्द आने की बात कही। लेकिन फिर पुलिस ने उसे नहीं बुलाया और ना ही युवक आया।

पिता ने बताया कि इस बार 10 जनवरी से लेकर 17 जनवरी तक बदले हुए नंबर से उनके पास कई मिस कॉल आई। वहीं 18 जनवरी को लड़की फिर से अगवा हो गई है। इसकी शिकायत 18 जनवरी को बस्ती बावा खेल थाने में दी थी। इस मामले में एसएचओ बस्ती बावा खेल सुख¨वदर ¨सह का कहना है कि मैं शोभायात्रा में व्यस्त हूं। मामले की जांच चल रही है। लड़की का केस दर्ज है। बाद में बात करता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.