Move to Jagran APP

सामान उधार न मिलने पर दुकान में की तोड़फोड़

संवाद सहयोगी, जालंधर : मंडी फैंटनगंज के पास स्थित बारदाना बाजार में एक करियाना दुकान में उधार सामान

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 07:55 PM (IST)
सामान उधार न मिलने पर दुकान में की तोड़फोड़

संवाद सहयोगी, जालंधर : मंडी फैंटनगंज के पास स्थित बारदाना बाजार में एक करियाना दुकान में उधार सामान नहीं मिलने पर नशे में धुत्त युवक ने महिला वंदना पर हमला कर दिया। आरोपी ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की। थोड़ी देर बाद जब दुकान का मालिक रिक्की आया तो उसे भी युवक ने अन्य कुछ साथियों के साथ जमकर पीटा। इस दौरान जब बाजार के दुकानदार इकट्ठा हुए तो नशे में धुत्त युवक ने ईटें बरसानी शुरू कर दी। यह घटना पास ही स्थित एक सीसीटीवी कैमरा में कैद हो हो गई।

loksabha election banner

दुकान मालिक रिक्की ने बताया कि उनकी करियाना व कंफेक्शनरी की दुकान है। मंगलवार शाम को वह किसी काम से बाहर गए थे। इस दौरान उनकी भाभी वंदना दुकान पर बैठी थी। वंदना ने बताया कि शाम करीब 6 बजे एक युवक आया और सामान पैक करने को कहने लगा। जब सामान के पैसे मांगे तो उधार करने की बात कही। उन्होंने कहा कि उनका देवर बाहर गया है और वह उधार नहीं दे सकती। इतने में नशे में धुत्त युवक ने कहा कि वह उसे कैसे नहीं जानती और दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसी बीच रिक्की वापस आया तो उस युवक ने अपने साथियों के साथ मिल कर उसे भी पीटा और भाभी पर कैंची से वार कर दिया। आसपास के दुकानदार जब इकट्ठा हुए तो युवक ने ईटें बरसानी शुरू कर दी और खुद का सिर दीवार में मारने लगा। उसने करियाना स्टोर के मालिक और उसके परिजनों पर जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगा दिया। थाना 3 के प्रभारी कुंवर विजय पाल और थाना 4 के प्रभारी निर्मल ¨सह युवक को थाने ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.