Move to Jagran APP

प्लास्टिक के धुएं से पड़ोसन को आया दमे का अटैक, रोका तो भांजे का कर दिया बुरा हाल

पड़ोसियों के प्लास्टिक को आग लगाने को लेकर हुए मामूली झगड़े ने खूनी विवाद का रूप ले लिया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति के सिर पर तलवार मार दी।

By Edited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 01:11 PM (IST)
प्लास्टिक के धुएं से पड़ोसन को आया दमे का अटैक, रोका तो भांजे का कर दिया बुरा हाल
प्लास्टिक के धुएं से पड़ोसन को आया दमे का अटैक, रोका तो भांजे का कर दिया बुरा हाल

जागरण संवाददाता, जालंधर : पड़ोसियों द्वारा प्लास्टिक को आग लगाने को लेकर हुए मामूली झगड़े ने खूनी विवाद का रूप ले लिया। इस विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति के सिर पर तलवार मार दी, जिससे उसे 17 टांके लगे और बामुश्किल जान बची।

loksabha election banner

ट्रामा वार्ड में गंभीर घायल अवस्था में दाखिल बिलगा के रहने वाले 26 वर्षीय आकाश शर्मा ने बताया कि वह बिलगा में अपने ननिहाल घर में ही रहता है। शनिवार रात उनके पड़ोसी घर के बाहर प्लास्टिक के लिफाफे जला रहे थे। इससे उठे जहरीले धुएं उनकी मामी जानकी, जो कि दमे की मरीज हैं उनको दौरा आ गया। उन्होंने पड़ोसियों को ऐसा करने से रोका तो उनके घर की महिलाओं ने घर में जबरन दाखिल होकर उनकी मामी को धक्के मारने शुरू कर दिए। उसने बीच बचाव कर उन्हें ऐसा करने से रोका। इसके बाद पड़ोसियों के लड़के ने उन्हे देख लेने की धमकी दी।

आकाश ने बताया कि वह रविवार को सुबह साढ़े चार बजे उठकर पहले रोजाना की तरह गोशाला में सेवा करने के लिए गया। करीब आठ बजे वह गोशाला से निकल कर मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहा था तो पड़ोसी के लड़के ने अपने चार साथियों के साथ हाथ में तलवारे लहराते हुए उसका रास्ता रोक लिया। उसके बाद उसे जान से मारने के इरादे से तलवारों के साथ जानलेवा हमला कर दिया। तलवार का एक वार उसके सिर में लगा और वह लहुलुहान होकर गिर पड़ा। उसे जमीन पर बेसुध देख हमलावरों उसे मृत समझ कर हमलावर वहां से फरार हो गए। गंभीर हालत मे उसके घरवालों ने सिविल अस्पताल जालंधर के ट्रामा वार्ड में दाखिल करवाया। इलाज के दौरान उसके सिर में 17 टांके लगाए गए।

आरोप : हमलावर खुद भी ब्लैड मार अस्पताल पहुंचे 

आकाश शर्मा ने बताया कि शाम पांच बजे तक कोई भी पुलिस वाला उसका बयान दर्ज कर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचा। आकाश ने दावा कि फर्जी क्रास केस दर्ज कराने के लिए हमलावर खुद को भी ब्लेड से छोटे मोटे जख्म लगा कर अस्पताल में भर्ती होने के लिए आ गए लेकिन उन्हें दाखिल नहीं किया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.