जालंधर, जेएनएन। भोपाल एवं इंदौर में सफलता के नए आयाम स्थापित करने के बाद शुक्रवार को खेल नगरी जालंधर में दसवें जागरण फिल्म फेस्टिवल का कारवां पहुंच गया। शहीद ऊधम सिंह नगर स्थित केएल सहगल ऑडिटोरियम में शौर्य गाथा चार साहिबजादे : द राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर फिल्म के साथ फेस्टिवल का आगाज हुआ। शहर के विभिन्न वर्गों से संबंधित बड़ी संख्या में पहुंचे गणमान्यों की उपस्थिति ने इसे पहले दिन ही सुपरहिट बना दिया।

बहुआयामी व्यक्तित्व वाले पंजाबी सिनेमा एक्टर राइटर, एंकर डॉक्टर सतीश वर्मा ने मेयर जगदीश राज राजा, विधायक राजिंदर बेरी, नगर निगम की एडिशनल कमिश्नर बबिता कलेर, डीएस ग्रुप के आरके गुप्ता तथा दैनिक जागरण ग्रेटर पंजाब के मुख्य महाप्रबंधक मोहिंदर कुमार के साथ दैनिक जागरण के संस्थापक स्व.पूर्णचंद्र गुप्त और पूर्व प्रधान संपादक स्व. नरेंद्र मोहन के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित करके फेस्टिवल का उद्घाटन किया। इस मौके पर पंजाबी जागरण के संपादक वरिंदर सिंह वालिया, दैनिक जागरण पंजाब के स्थानीय संपादक अमित शर्मा, दैनिक जागरण पंजाब के महाप्रबंधक नीरज शर्मा व वरिष्ठ समाचार संपादक विजय गुप्ता, जीएम मार्केटिंग राकेश शर्मा, एजीएम हनीश कुमार धवन भी मौजूद थे।

फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन का दूसरा आकर्षण टीवीएफ ओरिजनल ‘कोटा फैक्ट्री’ फिल्म रही। कोटा फैक्ट्री राघव सुबू द्वारा निर्देशित है। फिल्म एक 17 वर्षीय युवा वैभव के आसपास घूमती है, जो इटारसी से कोटा में आइआइटी दाखिले के लिए कोचिंग लेने आया है। कोटा कोचिंग सेंटरों का हब माना जाता है, जहां देश भर से विद्यार्थी एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी के लिए पहुंचते हैं। कोटा फैक्ट्री फिल्म देखने के लिए शहर के प्रमुख शिक्षण संस्थाओं के विद्यार्थी पहुंचे और खूब इंजॉय किया।

तीन दिन तक चलेगा जागरण फिल्म फेस्टिवल

देश और दुनिया की एक दर्जन से अधिक बेहतरीन फिल्मों की स्क्रीनिंग और सिने जगत के जाने-माने नामों की एक ही मंच पर मौजूदगी का सफर 15 सितंबर तक चलेगा। आज जब फेस्टिवल का आगाज हुआ तो शहर के सिने प्रेमियों और कलाकारों के अलावा विभिन्न वर्गों के लोग जागरण के इस प्रयास को सराहने के लिए पहुंचे।

सनी संग आएगी ‘पल पल दिल के पास’ की स्टारकास्ट

सनी देयोल अपने बेटे करण देओल को पल-पल दिल के पास फिल्म से लांच कर रहे हैं। रविवार को वह फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन सनी ने किया है, इसका निर्माण सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और जी स्टूडियो ने किया है। फिल्म 20 को रिलीज हो रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!