Move to Jagran APP

विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी ने बांटा राशन

विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी के पंजाब प्रधान हैरी कुमरा ने बताया की 13वां राशन वितरण समारोह सोसायटी की और सोसायटी के कार्ययाल चांद नगर में किया गया। जिस में सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाज सेवक ऋषि कुमरा की मौजूदगी में 31 परिवारों को राशन वितरण किया गया। जिस में सहायक कमिश्नर पीपीएस रणदीप ¨सह हीर के हाथों राशन वितरण करवाया। उन्होंने इस सेवा को एक अनमोल सेवा का नाम दिया और कहा ऐसी सेवा कार्य देश के हर शहर में होनी चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 05:13 PM (IST)
विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी ने बांटा राशन
विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी ने बांटा राशन

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी के पंजाब प्रधान हैरी कुमरा ने बताया है कि 13वां राशन वितरण समारोह सोसायटी की ओर से सोसायटी के कार्यालय चांद नगर में किया गया। जिसमें सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजसेवक ऋषि कुमरा की मौजूदगी में 31 परिवारों को राशन बांटा गया। इस अवसर पर सहायक आयुक्त पीपीएस रणदीप ¨सह हीर के हाथों राशन वितरण करवाया। उन्होंने इस सेवा को एक अनमोल सेवा का नाम दिया और कहा कि ऐसे सेवा कार्य देश के हर शहर में होने चाहिए। जिससे कोई भी जरूरतमंद परिवार भूखा न रहे। किसी का पेट भरना सबसे बड़ा सेवा कार्य है। ऋषि कुमरा ने मौके पर परिवारों की समस्याएं भी सुनीं और मौके पर 5 परिवारों के सदस्यों को काम पर लगवाया। इस मौके पर मौजूद अरुणा कुमरा व पूजा कुमरा ने रणदीप ¨सह को सम्मानित किया। इस अवसर पर गैरी कुमरा, सनित कुमरा, नीतीश, चंदन चौधरी व अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.