Move to Jagran APP

Punjab News: दर्दनाक हादसा... सतलुज में डूबने से दो नौजवानों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पंजाब में दर्दनाक हादसा सामने आया है। सतलुज झील में दो नौजवान की डूबने से मौत हो गई। हादसे के बाद बीबीएमबी के गोताखोरों ने तलाशी अभियान शुरू किया। दोनों की उम्र 15-15 साल की है। गोताखोर कमलप्रीत सैनी व बीबीएमबी के डायवर्स के प्रयासों से डूबने वाले दो किशोरों के शव बाहर निकाले गए। हादसे की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Thu, 23 May 2024 06:49 PM (IST)
पंजाब में सतलुज झील में डूबने से दो नौजवानों की मौत

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। नंगल डैम की सतलुज नदी में दो नौजवानों के डूबने की खबर सामने आ रही है। दोनों नौजवान झील में नहाने गए थे। दोनों की झील में डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान हो चुकी है। एक नौजवान नंगल निक्कू गांव के सरपंच बबरीत राणा का बेटा हर्ष राणा और दूसरा नौजवान दीपक कुमार है।

बीबीएमबी के गोताखोरों ने चलाया तलाशी अभियान

हादसे के बाद बीबीएमबी के गोताखोरों ने तलाशी अभियान शुरू किया। दोनों की उम्र 15-15 साल की है। गोताखोर कमलप्रीत सैनी व बीबीएमबी के डायवर्स के प्रयासों से डूबने वाले दो किशोरों के शव बाहर निकाले गए।

दोनों के परिवार में दौड़ी शोक की लहर

हादसे की खबर सुनते ही नंगल निक्कू गांव व पुराना गुरुद्वारा में शोक की लहर दौड़ पड़ी। जानकारी के अनुसार सामने आया है कि दोनों नौजवान 10वीं पास करने के बाद ग्‍यारहवीं कक्षा की शिक्षा हासिल कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, हरमिंदर सिंह जस्‍सी ने थामा भाजपा का दामन