Move to Jagran APP

कार व बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

दसूहा के पास नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके कारण तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों तीनों एक परिवार के सदस्य हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 07:00 AM (IST)
कार व बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

संवाद सहयोगी, दसूहा : दसूहा के पास नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके कारण तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों तीनों एक परिवार के सदस्य हैं। इसमें बेटा, मां व बहू शामिल हैं। हादसा हाईवे पर पड़ते गांव लंगरपुर में मंगलवार सुबह करीब नौ बजे हुआ। मृतकों की पहचान सत्ती देवी पत्नी धर्मपाल, सुखविदर सिंह पुत्र धर्मपाल, राज रानी पत्नी हरदेव सिंह बस्सी बेगोवाल के रूप में हुई है। कार चालक मौके से फरार हो गया है। सुखविदर सिंह व उसकी भाभी राज रानी की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुखविदर की माता सत्ती को पहले दसूहा अस्पताल दाखिल करवाया, लेकिन हालत गंभीर देखते हुए उसे जालंधर रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही सत्ती ने भी दम तोड़ दिया। एक ही परिवार की तीन लोगों की मौतों के कारण बस्सी बेगोवाल में शोक की लहर फैल गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

सड़क पर गिरते ही दो की मौके पर हो गई मौत

सुखविदर सिंह के परिजनों ने बताया कि राजरानी को कुछ दिन से पथरी की समस्या था। दर्द हद से बाहर हो रहा था। कई जगहों से दवाई भी ली लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। इस दौरान किसी ने बताया था कि दसूहा में एक व्यक्ति दवाई देता है और जैसी भी पथरी हो वह निकल जाती है। यह बात सुनकर सुखविदर अपनी मां व भाभी को साथ लेकर दवाई लेने के लिए दसूहा के लिए रवाना हुआ। वह जैसे ही लंगरपुर के पास पहुंचे तो कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिस कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और तीनों सड़क पर गिर गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सुखविदर व राजरानी ने सड़क पर गिरते ही दम तोड़ दिया। जबकि सत्ती देवी बेसुध थी पर सांसें चल रही थी। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने सत्ती देवी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया और रास्ते में ही सत्ती देवी ने दम तोड़ दिया।

राहगीरों ने कार चालक का पीछा कर किया काबू

हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया लेकिन इस दौरान कुछ राहगीरों ने कार का नंबर नोट कर लिया और उसका पीछा करना शुरू कर दिया। कार चालक हादसे से कुछ ही दूरी पर रहता था और हादसे के तुरंत बाद घर में कार को खड़ी करके धोने लग गया ताकि किसी को शक न हो। इसके बाद पुलिस ने कार सहित उसे काबू कर मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.