Move to Jagran APP

पार्षद बनने को लेकर मुख्यमंत्री का दिया बयान सराहनीय : जिम्पा

चीममिनिस्टर बनन आसान है लेकिन पार्षद बनन बहुत मुश्किल चन्नी

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 06:27 PM (IST)
पार्षद बनने को लेकर मुख्यमंत्री का दिया बयान सराहनीय : जिम्पा
पार्षद बनने को लेकर मुख्यमंत्री का दिया बयान सराहनीय : जिम्पा

जागरण टीम, होशियारपुर

loksabha election banner

मुख्यमंत्री चन्नी के आगमन पर आम आदमी पार्टी के निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी ब्रह्मशंकर जिम्पा ने प्रेस वार्ता की। इस बीच जिम्पा ने पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा पर कई हमले किए। आम आदमी पार्टी के निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी ब्रह्मशंकर जिम्पा ने इस मौके संबोधित करते हुए होशियारपुर में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के इस बयान का स्वागत किया कि पार्षद बनना मुख्यमंत्री बनने से ज्यादा कठिन है। उन्होंने कहा कि इससे भी अच्छा है कि उन्होंने पूर्व मंत्री मंत्री अरोड़ा के घर पर ऐसा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि वह अपनी मेहनत और ईमानदारी के दम पर कई दशकों से पार्षद बनते आ रहे थे और कांग्रेस पार्टी में टिकट के दावेदार माने जाते थे लेकिन वे इसके लिए लालची नहीं थे। इसलिए पूर्व मंत्री अरोड़ा को पता था कि भ्रष्टाचार के कारण उन्हें मंत्री पद से हटाया जा सकता है और सिद्धू खेमा मौके पर दागी होने के कारण उनका टिकट भी काट सकते हैं।

इन सबके कारण उन्हें परिषद चुनाव के समय टिकट नहीं दिया गया और बाद में पुराने क्लासिक होने के बावजूद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। उन्होंने कहा कि पार्षद के चुनाव के दौरान मंत्री ने उन्हें हराने की पूरी कोशिश की और वह मेरे वार्ड की सड़कों पर आधी रात तक स्कूटर पर घूमते रहे लेकिन फिर भी मैं जीत गया। उन्होंने आगे कहा कि वह मुख्यमंत्री चन्नी के इस विचार से सहमत हैं कि पार्षद बनना मुख्यमंत्री बनने से कहीं अधिक कठिन है। जीतने के लिए कड़ी मेहनत, लोगों के काम को प्राथमिकता देने और ईमानदारी की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि वह पूर्व मंत्री को होशियारपुर के किसी भी वार्ड से जीत दिखाने की खुली चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण पूर्व मंत्री अरोड़ा की जमानत जब्त कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि विधायक अरोड़ा पार्टी के कितने वफादार हैं चूंकि जब टिकट नहीं मिली थी तो उन्होंने बगावत कर आजाद चुनाव लड़ा था।

उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव जीतती है तो हम टूटी सड़कों के विकास और वास्तविक विकास के बीच का अंतर दिखाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी सुप्रीमों अरविद केजरीवाल ने कहा था कि विकास, सत्ता के साथ-साथ प्रेस क्लब भी बनाए जाएंगे और पत्रकारों की सुविधा के लिए हर हाल में होशियारपुर में प्रेस क्लब बनाया जाएगा। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.