Move to Jagran APP

ससुरालियों की पिटाई से आहत दामाद ने निगला सल्फास

थाना सदर के गांव अलाहाबाद में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुस कर ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 11:09 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 11:09 PM (IST)
ससुरालियों की पिटाई से आहत दामाद ने निगला सल्फास
ससुरालियों की पिटाई से आहत दामाद ने निगला सल्फास

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

loksabha election banner

थाना सदर के गांव अलाहाबाद में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुस कर ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी। इससे आहत दामाद ने सल्फास की गोलियां निगल कर आत्म हत्या कर ली। इससे पहले वह सल्फास निगलने के बाद इलाके में घूम कर अपनी वीडियो वायरल करता रहा।

इस वीडियो में उसने अपनी मौत कर जिम्मेदार अपने ससुर, साली और दो सालों को बताया है। मौके पर पहुंचे थाना सदर के एएसआइ लखवीर सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए सरकारी अस्पताल जमा करा दिया। मृतक 39 वर्षीय सरबजीत कुमार की तरफ से की गई वीडियो वायरल में वह साफ बता रहा था जिसमें सरबजीत कुमार ने बताया कि वह गांव अलाहाबाद का रहने वाला है। उसकी 12 वर्ष पहले शादी नीलम निवासी बजवाड़ा कलां थाना सदर से हुई थी।

सरबजीत कुमार ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता था और अपने परिवार में बहुत खुशी से रह रहा था उसकी तीन बेटियां है। उसकी साली रेखा पहले भी कई बार उस पर गलत इलजाम लगाती रहती थी जिसके चलते वह अपनी साली रेखा के साथ बातचीत भी नही करता था। लाकडाउन के चलते काम बंद होने से वह कुछ परेशान चल रहा था और उसी दौरान उसके डिस्क की परेशानी शुरू हो गई। कुछ समय पहले उसकी पत्नी नीलम अपने मायके चली गई थी और बीमारी और सर्दी के चलते वह घर में ही रहता था। शनिवार सुबह सरबजीत कुमार अपने घर में ही आराम कर रहा था कि उसी समय उसका ससुर रामआसरा, दो साले लक्की और राजेश और साली रेखा ने घर के अंदर घुस कर उस पर हमला करके मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची उसकी पत्नी ने बचाने का बहुत प्रयास किया। वह गांव वालों के सामने अपने आप को बेइज्जत होता देख सहन नही कर पाया तो सल्फास की गोलियां निगल ली। पुलिस ने वीडियो और पुलिस को दिए मृतक के भाई सुरिदर पाल के बयान पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.