Move to Jagran APP

दुकानदारों को मिली राहत, फगवाड़ा रोड पर नहीं बनेगा आरओबी

होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) के निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को पत्र लिख लोगों की समस्या से अवगत करवाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 11:06 PM (IST)
दुकानदारों को मिली राहत, फगवाड़ा रोड पर नहीं बनेगा आरओबी
दुकानदारों को मिली राहत, फगवाड़ा रोड पर नहीं बनेगा आरओबी

जेएनएन, होशियारपुर : होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) के निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को पत्र लिख लोगों की समस्या से अवगत करवाया। इस दौरान उन्होंने आरओबी न बनाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि जिस ट्रैफिक के कारण आरओबी को बनाने का फैसला लिया गया था, वह समस्या अब खत्म हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने आरओबी न बनने को लेकर संघर्ष कर रहे दुकानदार व इलाका निवासियों के साथ बैठक भी की। इस मौके पर उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) अमित कुमार पांचाल, पंजाब राज उद्योग विकास निगम के सीनियर वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिपा व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी मौजूद थे। अरोड़ा ने दुकानदारों के सामने वित्त मंत्री मनप्रीत बादल को समस्या बताई व रेलवे ओवरब्रिज के कार्य को न शुरू करने के लिए कहा। इस पर वित्त मंत्री ने आश्वासन दिया कि होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर रेलवे ओवरब्रिज का कार्य शुरू नहीं होगा। वह राजनीति से ऊपर उठकर होशियारपुर निवासियों की पिछले करीब साढ़े आठ वर्षों से सेवा कर रहे हैं, लेकिन रेलवे ओवरब्रिज को लेकर लोगों की समस्या पर भी कुछ राजनीतिक दल रोटियां सेंकने से बाज नहीं आए। कुछ समय पहले जब शहर के साथ लगते पिपलांवाला इलाके में बाईपास नहीं था तो हर बड़ा वाहन इस रोड से ही फगवाड़ा के लिए गुजरता था, लेकिन बाईपास बनने के बाद इस रोड पर बड़े वाहनों की संख्या में काफी गिरावट आई है। इसके चलते इस रेलवे ट्रैक पर ओवरब्रिज की जरूरत नहीं है। उन्होंने इस दौरान एडीसी कम कमिश्नर नगर निगम अमित कुमार पांचाल को निर्देश दिए कि इस रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के हल के लिए उचित कदम उठाएं। इस दौरान फगवाड़ा रोड के दुकानदारों व स्थानीय निवासियों ने आरओबी का मसला हल करने के लिए पंजाब सरकार व कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का आभार प्रकट किया। इस मौके पर रजनीश टंडन, बलविदर बिदी, अवतार सिंह कपूर, कुलविदर सिंह हुंदल, गुलशन, सुनीश जैन, गुरदीप कटोच, सुरिदर काका, जसविदर पाल, राकेश कुमार, संजीव गुप्ता, कमल गुप्ता, ईला गुप्ता, रवि गुप्ता, विपन, हरजीत, सोहन ठाकुर, जतिदर पुरी, विजेश चंद्र, कमल आदि भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.