Move to Jagran APP

ट्राले व ऑटो में टक्कर, चालक सहित एक परिवार के 7 सदस्य घायल

फगवाड़ा बाईपास चौक में ट्राला व ऑटो की टक्कर में ऑटो चालक सहित एक ही परिवार के 7 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान अमरीक ¨सह पुत्र सतपाल ¨सह, गुलजीत ¨सह पुत्र सतपाल ¨सह, गुरबख्श कौर पत्नी गुलजीत ¨सह, पलवी पुत्री अमरीक ¨सह, मनप्रीत ¨सह पुत्र दलजीत ¨सह, सबिना पत्नी मनजीत कुमार व हरकिरत ¨सह पुत्र करनैल ¨सह (ऑटो चालक) सभी निवासी बस्सी दौलत खां, होशियारपुर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 01:21 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 01:21 AM (IST)
ट्राले व ऑटो में टक्कर, चालक सहित एक परिवार के 7 सदस्य घायल

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : फगवाड़ा बाईपास चौक में ट्राला व ऑटो की टक्कर में ऑटो चालक सहित एक ही परिवार के 7 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान अमरीक ¨सह पुत्र सतपाल ¨सह, गुलजीत ¨सह पुत्र सतपाल ¨सह, गुरबख्श कौर पत्नी गुलजीत ¨सह, पलवी पुत्री अमरीक ¨सह, मनप्रीत ¨सह पुत्र दलजीत ¨सह, सबिना पत्नी मनजीत कुमार व हरकिरत ¨सह पुत्र करनैल ¨सह (ऑटो चालक) सभी निवासी बस्सी दौलत खां, होशियारपुर के रूप में हुई है। हादसा उस समय हुआ जब ऑटो चालक फगवाड़ा बाईपास चौक में बस्सी दौलत खां की तरफ मुड़ रहा था और तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्राला चालक ने ऑटो में टक्कर मार दी। ट्राला इतनी रफ्तार में था कि वह काफी दूरी तक ऑटो को घसीटता हुआ ले गया। ट्राला इतनी स्पीड में था कि टक्कर के बाद वह ट्राला पलट गया। इस हादसे में ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों को राहगीरों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुरहीरां के इंचार्ज एएसआइ सोहन लाल पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। एएसआई सोहन लाल ने बताया कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और मौके से फरार हुए ट्राला चालक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। बहन के घर लोहड़ी के कार्यक्रम पर गया था परिवार

loksabha election banner

अस्पताल में उपचाराधीन अमरीक ¨सह ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ अपनी बहन बल¨वदर कौर के ससुराल, नंगल शामा में गए थे। बहन के घर में लोहड़ी के उपलक्ष्य में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए। शाम को जब वह गांव वापिस लौटे तो फगवाड़ा बाईपास चौक में अपने गांव की तरफ मुड़ते समय सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्राले ने उनमें टक्कर मार दी। अमरीक ¨सह ने बताया कि ट्राला इतनी स्पीड में था कि वह ऑटो को कई मीटर तक घसीटता हुआ ले गया इस दौरान ट्राला भी चौक के बीचो बीच पलट गया और ट्राला में लदी सीमेंट की बोरियां चौक में बिखर गईं। जिस कारण यातायात बाधित हो गया। राहगीरों ने उन्हें तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया और रास्ते में बिखरी सीमेंट की बोरियों को हटाकर दोबारा यातायात शुरू करवाया। हादसे से सदमे में परिवार

चूंकि जिस जगह हादसा हुआ वह बस्सी दौलत खां से चंद कदमों की दूरी पर है और घटना की सूचना तुरंत गांव में आग की तरह फैल गई। हादसे की खबर सुनते ही पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। गांव के आस पड़ोसी तुरंत अस्पताल में पहुंच गए। इस हादसे में घायल हुआ परिवार पूरी तरह से सहम गया। ऑटो में सवार बच्चों में घबरा गए और उनका अस्पताल में रो रो कर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.