Move to Jagran APP

सांपला ने होशियारपुर में लागू करवाई बहुत सी योजनाएं : ज्ञान ¨सह मेहता

केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की 2014 से 2019 तक की बतौर लोकसभा सांसद की पारी बेहद सफल रही है। इस दौरान उन्होंने केंद्र से होशियारपुर के लिए बहुत सी योजनाएं लागू करवाई हैं। उपरोक्त शब्द विजय नगर वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष ज्ञान ¨सह मेहता ने केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहे। इस अ

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 05:49 PM (IST)
सांपला ने होशियारपुर में लागू करवाई बहुत सी योजनाएं : ज्ञान ¨सह मेहता
सांपला ने होशियारपुर में लागू करवाई बहुत सी योजनाएं : ज्ञान ¨सह मेहता

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की 2014 से 2019 तक की बतौर लोकसभा सांसद की पारी बेहद सफल रही है। इस दौरान उन्होंने केंद्र से होशियारपुर के लिए बहुत सी योजनाएं लागू करवाई हैं। यह बात विजय नगर वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष ज्ञान ¨सह मेहता ने विजय सांपला के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि विजय सांपला ने होशियारपुर को बुलंदियों पर ले जाने के लिए चारों तरफ चार मार्गीय सड़कें, होशियारपुर से दिल्ली तक सीधी रेल सेवा और दोआबा एयरपोर्ट आदमरपुर को सिरे चढ़ाया है।

इस अवसर पर विजय सांपला ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उन्होंने हमेशा पार्टीबाजी से ऊपर उठकर कार्य करने का प्रयास किया है। बेशक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, पर प्रदेश के विकास के मद्देनजर उन्होंने खुद पहल कर कैप्टन अमरिंदर ¨सह को यकीन दिलवाया है कि जब भी पंजाब को विकास के किसी भी कार्य में उनकी जरूरत हो, वह हमेशा खड़े है।

मगर, दुख की बात यह है कि पंजाब सरकार ने हमारी मदद क्या लेनी थी बल्कि केंद्र सरकार ने अपनी मर्जी से जो योजनाएं दी हैं, उन्हें भी लागू नहीं किया गया है। जिसमें शहरों के विकास की अमृत योजना शामिल है। उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद बलविन्द्र भी वार्ड के विकास के लिए बेहद गंभीर हैं, जिसके चलते जल्द इस वार्ड की नुहार बदलेगी।

इस मौके पर पंजाब यूथ डेवेलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, वार्ड-4 की पार्षद नीति तलवाड़ व मंडल अध्यक्ष अश्विनी ओहरी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर जेपी सुमन, देश राज कालिया, हरजिन्द्रपाल, परमजीत कौर, ऊषा खन्ना, प्रशांत सूद, अशोक राजपूत, दीपक सहगल, रमेश चंद व ब्रिज मोहन वालिया भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.