Move to Jagran APP

मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर ने महिला कर्मी से ऐसी हरकतें की मच गया हंगामा, पुलिस पहुंची तो हुआ फरार

होशियारपुर के पास कए मेडिकल कॉलेज के डायरेक्‍टर ने महिला कर्मी से अश्‍लील हरकतें कीं। इससे कॉलेज में हंगामा हो गया। पुलिस वहां पहुंची तो डायरेक्‍टर फरार हो गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 09:42 AM (IST)
मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर ने महिला कर्मी से ऐसी हरकतें की मच गया हंगामा, पुलिस पहुंची तो हुआ फरार
मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर ने महिला कर्मी से ऐसी हरकतें की मच गया हंगामा, पुलिस पहुंची तो हुआ फरार

होशियारपुर, जेएनएन। यहां होशियारपुर-ऊना रोड पर स्थित एक आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में एक डायरेक्टर द्वारा महिला कर्मी से अश्‍लील हरकतें करने पर बवाल मच गया। आरोप है कि डायरेक्‍टर ने पहले महिला कर्मी पर अश्लील कमेंट किया। महिला ने इसका विरोध किया तो डायरेक्टर ने उससे अश्लील हरकतें कीं। महिला ने इस दौरान तुरंत पुलिस हेल्पलाइन नंबर 181 पर फोन किया। थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कॉलेज का डायरेक्टर मामला बिगड़ता देख फरार हो गया।

loksabha election banner

आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज का मामला, आरोपित के खिलाफ केस

पुलिस ने डायरेक्टर काे फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया। पुलिस ने महिला कर्मी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं कॉलेज चेयरमैन अमरजीत सिंह वालिया ने कहा कि वह जांच करवाएंगे। आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में कार्यरत महिला कर्मी ने बताया कि कुछ दिन से कॉलेज का डायरेक्टर जसदेव सिंह वालिया उस पर गलत नजर रख रहा था। वह कॉलेज के चेयरमैन अमरजीत सिंह वालिया का भाई है

महिला कर्मी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब बाद 3.45 बजे छुट्टी से कुछ समय पहले वह लाइब्रेरी में काम निपटा रही थी। इस दौरान डायरेक्टर वालिया लाइब्रेरी में आया और कहा कि उसने कोई जरूरी बात करनी है। जैसे ही डायरेक्टर के पास गई तो डायरेक्टर ने अश्लील कमेंट पास किए और अश्लील हरकतें कीं। उसने विरोध किया तो डायरेक्टर ने उसे धमकियां दीं। वह तुरंत लाइब्रेरी से बाहर आ गई। कॉलेज परिसर में डायरेक्टर ने उसका हाथ पकड़ कर बदसलूकी करने की कोशिश की।

महिला कर्मचारी ने बताया कि जैसे ही उसने 181 पर फोन किया तो कंट्रोल ने तुरंत थाना सदर की पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही वालिया फरार हो गया। इस संबंध में थाना प्रभारी सदर राजेश अरोड़ा ने एसएसपी जे. इलनचेलियन से तालमेल किया। उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए डायरेक्टर पर मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। छापेमारी शुरू कर दी गई है।

महिला के पति का आरोप-डायरेक्टर के भाई ने दी धमकियां

पीडि़ता के पति ने बताया कि जब पत्‍नी ने उसे फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी तो वह तुरंत कॉलेज पहुंच गया। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद चेयरमैन से बात की तो उन्होंने अपने भाई की गलती मानने की जगह उसे ही धमकियां देनी शुरू कर दीं और कहा कि जो कुछ करना है कर लो यहां तो ऐसा ही चलेगा। कुछ नहीं बिगाड़ सकते। उधर कॉलेज के चेयरमैन अमरजीत सिंह वालिया का कहना है कि वह घटना की जांच करवाएं और इस मामले में पूरी कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.