संवाद सहयोगी, होशियारपुर

पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिवस पर मंगलवार को सरकारी एलीमेंट्री स्कूल चब्बेवाल में बाल मेला का आयोजन किया गया। इसके साथ ही प्री-प्राइमरी कक्षाओं के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल में पहली बार आयोजित बाल मेला को लेकर जहां स्कूल के छात्रों में उत्साह दिखा। वहीं स्कूल के छात्रों ने बाल मेले में जमकर मस्ती भी की। मेले का उद्घाटन गांव के सरपंच शिव रंजन ¨सह व अंजली शर्मा ने संयुक्त रुप से दीप जलाकर किया।

स्कूल प्रबंधन की ओर से आयोजित बाल मेले में जहां स्कूल के बच्चों के लिए कई प्रकार के खेलों का आयोजन किया गया था। वहीं, खेल प्रतियोगिता में छात्रों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। अलग-अलग खेलों का आयोजन स्कूल की शिक्षिका सुमन सैनी द्वारा किया गया था। जिसमें अन्य शिक्षिकाओं ने स्कूल के बच्चों के लिए ही¨टग बाल, कैंडल लाइ¨टग, थ्रें¨डग बीट्रिस समेत अन्य खेल बच्चों ने खेले।

स्कूल के अलग-अलग छात्रों के बीच हुए खेलों के दौरान स्कूल के अध्यापक संदीप ¨सह ने सारे प्रतियोगिता अपनी मौजदूगी में संपन्न कराया। ही¨टग बाल और कैंडल लाइ¨टग में हर कक्षा के बच्चों ने उत्साह के साथ भाग लिया। बच्चों की इन प्रतिभा को देख स्कूल की शिक्षिकाओं ने जमकर तारीफ की। स्कूल में हुए बाल मेले में बच्चों के लिए कई प्रकार के लजीज व्यंजन का भी व्यवस्था की गई। लजीज व्यंजन का भी बच्चों को जमकर लुत्फ उठाते देखा गया। इधर, स्कूल के बाल मेले को लेकर स्कूल के अध्यापक संदीप ¨सह ने कहा कि स्कूल अपने तरीके से बच्चों को हर क्षेत्र में पांरगत बनाने का प्रयास करता है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!