Move to Jagran APP

स्कूलों को स्मार्ट बनाने में मदद करें एनजीओ : ऋषि कुमरा

विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि कुमरा ने बताया कि उनकी एनजीओ को चंडीगढ़ में पंजाब के शिक्षा अफसर कृष्ण कुमार ने एक बैठक में बुलाया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 11:17 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 11:17 PM (IST)
स्कूलों को स्मार्ट बनाने में मदद करें एनजीओ : ऋषि कुमरा
स्कूलों को स्मार्ट बनाने में मदद करें एनजीओ : ऋषि कुमरा

जेएनएन, होशियारपुर : विकास कुमरा वेलफेयर सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि कुमरा ने बताया कि उनकी एनजीओ को चंडीगढ़ में पंजाब के शिक्षा अफसर कृष्ण कुमार ने एक बैठक में बुलाया था। जिसमें कुमरा उपस्थित हुए। उन्होंने बताया कि शिक्षा अफसर कृष्ण कुमरा ने कहा जिले में जो भी स्कूल चल रहे है उन्हें एनजीओ अडाप्ट करें और उन्हें स्मार्ट स्कूल बनाने में मदद करें और प्राइवेट स्कूलों में जो बच्चे पड़ रहे हैं उन्हें सरकारी स्कूलों में दाखिल करवाएं। अगर झुगी झोपड़ी वालों के बच्चों को या किसी भी गरीब के बच्चों को पढ़ने के लिए आपको किसी स्कूल में जगह चाहिए, स्कूल टाइम के बाद भी आपको सरकारी स्कूल मिल सकता है। जरूरतमंद बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल मिल सकते हैं। उन्होंने कहा की एनजीओ स्कूलों में बच्चों को या स्कूल में किसी भी तरह की हेल्प कर सकती है। जिससे बच्चों का भविष्य बन सके और बहुत जल्द एनजीओ के साथ मिलकर सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल बनाए जाएंगे। कुमरा ने सभी शहर वासियों से अपील है कि आप भी एनजीओ के साथ मिलकर बच्चों की पढ़ाई में मदद करें, ताकि देश से अनपढ़ता दूर हो सके बच्चों को देश का भविष्य बनाया जा सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.