Move to Jagran APP

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एक घंटा रोड किया जाम, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

थाना चब्बेवाल के पास बस स्टैंड के मेन रोड पर गांव मैली के लोगों ने धरना देकर एक घंटे तक रोड जाम किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 12:55 AM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 06:32 AM (IST)
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एक घंटा रोड किया जाम, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एक घंटा रोड किया जाम, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : थाना चब्बेवाल के पास बस स्टैंड के मेन रोड पर गांव मैली के लोगों ने धरना देकर एक घंटे तक रोड जाम किया। प्रदर्शनकारियों ने चब्बेवाल पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मैली गांव के धर्मपाल के पुत्र हरविदर सिंह का कत्ल लगभग 15 दिन पहले हुआ था और पुलिस ने कातिलों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन उनको गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस हत्यारोपितों को पकड़ नहीं लेती वह धरना जारी रखेंगे। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि वह उनकी सुनवाई नहीं कर रही है।

20 अक्टूबर को भी पीड़ित परिवार के समेत गांव मैली के लोगों ने थाना चब्बेवाल का घेराव किया था और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी। पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस की कार्यशैली पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे का कत्ल हुए आज 15 दिन से ज्यादा हो चुके हैं और हत्यारोपित सरेआम बाहर घूम रहे हैं।

बीती 15 अक्तूबर को गांव मैली के हरविदर सिंह का शव मैली के सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितयों मे पड़ा मिला था। मृतक की पत्नी हरप्रीत कौर ने बताया कि गांव के ही परमजीत सिंह ने उसे मारने की धमकियां दी थीं और उसके पास से हथियार भी बरामद हुए थे। हरप्रीत कौर के बयानों पर थाना चब्बेवाल की पुलिस ने पम्मा पुत्र गुरदेव राम, करनवीर पुत्र बिल्लू, काकू पुत्र बब्बू, निवासी मैली गोगी पुत्र महिदर निवासी सूना और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सब इंस्पेक्टर गुरजीत कौर पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंची और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन प्रर्दशनकारियों ने पुलिस के सामने नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि अभी पुलिस ने दो आरोपितों पवन कुमार और गुरदीप सिंह उर्फ गोगी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.