Move to Jagran APP

पावरकाम के जेई ने कार्यालय में फंदा लगाकर दी जान, सुबह आकर पंखे से लटक गया, जांच जारी

होशियारपुर जिले के माहिलपुर में पावरकॉम के एक जूनियर इंजीनियर ने खुदकुशी कर ली। वह सुबह कार्यालय आया और फंदा लगाकर पंखे से लटक गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 01:57 PM (IST)
पावरकाम के जेई ने कार्यालय में फंदा लगाकर दी जान, सुबह आकर पंखे से लटक गया, जांच जारी

होशियारपुर, जेएनएन। जिले के माहिलपुर में पॉवरकॉम के एक जूनियर इंजीनियर ने कार्यालय में खुदकुशी कर ली। वह सुबह कार्यालय किसी के पहुंचने से पहले आया आया और गले में फंदा लगाकर झूल गया। अन्‍य कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तो इसका पता चला। इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जेई हरजिंदर सिंह पावरकाम के माहिलपुर स्थिति कार्यालय में कार्यरत थे। वह मंगलवार को अपने कार्यालय में फंदा लटके मिले। फिलहाल, खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है। वह माहिलपुर के समीपवर्ती गांव भाम के रहने वाले थे। वह सुबह साढ़े सात बजे के करीब घर से ड्यूटी पर आए थे। वह सवा आठ बजे के करीब माहिलपुर स्थित अपने कार्यालय पहुंचे। सुबह होने के कारण कार्यालय में कोई नहीं था।

इसके बाद हरजिंदर सिंह ने अपने परने के साथ को पंखे से बांधकर खुदकुशी कर ली। नौ बजे के करीब कार्यालय में साथी कर्मी आए तो देखा कि हरजिंदर का शव लटक रहा था। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि सुबह हरजिंदर घर से निकलते समय इतना कहा था कि उसे गुरुद्वारा जो सिरोपा मिला था, उसे लाकर दें।

परिवार वालों ने बताया कि इस पर उन्होंने सोचा कि गर्मी की वजह से परना ले जाना चाह रहे होंगे। खुदकुशी करने से से पहले हरजिंदर सिंह ने मोबाइल फोन अन्य कागजात स्कूटर की डिक्की में रख दिया था। मोबाइल फोन स्विच आफ किया था। माहिलपुर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.