Move to Jagran APP

कोरोना को हराना है, मिशन फतेह को सफल बनाना है

होशियारपुर मिशन फतेह को सफल बनाने में प्रत्येक नागरिक की भागीदारी सुनिश्चित बनाने के लिए नगर निगम हर संभव प्रयास कर रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 06:09 AM (IST)
कोरोना को हराना है, मिशन फतेह को सफल बनाना है
कोरोना को हराना है, मिशन फतेह को सफल बनाना है

जेएनएन, होशियारपुर: मिशन फतेह को सफल बनाने में प्रत्येक नागरिक की भागीदारी सुनिश्चित बनाने के लिए नगर निगम हर संभव प्रयास कर रहा है। निगम कमिश्नर बलबीर राज के निर्देशों पर टीम ने शहर के अलग-अलग बाजारों एवं मोहल्लों में जाकर लोगों को मिशन फतेह के साथ जोड़ कोरोना को हराने का संदेश दिया। इस दौरान कमिश्नर बलबीर राज के निर्देशों पर इंस्पेक्टर संजीव अरोड़ा ने टीम के साथ अलग-अलग जगहों पर लोगों को कोविड 19 से बचाव एवं सरकार की जारी हिदायतों से अवगत करवाया । उन्होंने कहा कि सभी इससे बचकर रहें और जरूरी है कि बिना काम के घर से निकलने से परहेज करें।अगर निकलना पड़े तो मुंह पर मास्क लगाएं तथा सैनिटाइजेशन का प्रयोग करने की आदत अपनाएं। ऐसा करने से हम खुद व दूसरों को इससे बचा सकते हैं। इस दौरान संजीव अरोड़ा ने लोगों को घर व आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई रखने का भी संदेश दिया। इस मौके पर उनके साथ गौरव शर्मा, अमनदीप बिन्नी, रणजीत सिंह, मनप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.