Move to Jagran APP

केडीएम अस्पताल के सुपरवाइजर को पीसीआर मुलाजिमों ने पीटा

बुधवार देर रात केडीएम अस्पातल में पीसीआर मुलाजिमों ने अस्पताल की कैंटीन के कारिदे के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 11:27 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 11:27 PM (IST)
केडीएम अस्पताल के सुपरवाइजर को पीसीआर मुलाजिमों ने पीटा

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : बुधवार देर रात केडीएम अस्पातल में पीसीआर मुलाजिमों ने अस्पताल की कैंटीन के कारिदे के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया और इस दौरान अस्पताल के नाइट सुपरवाईजर नरिंदर कुमार के साथ जमकर मारपीट की। केडीएम अस्पताल के मैनेजिग डायरेक्टर डॉ. अरविद ने बताया कि बीती रात पीसीआर मुलाजिम सन्नी, सिमरन व गौतम उनकी अस्पताल में बनी कैंटीन में शराब पी रहे थे, जिसमें कैंटीन का कारिदा विक्की भी उनके साथ था। इस दौरान वहां पर अस्पताल एक मुलाजिम राहुल पहुंच गया और उसने अस्पताल की कैंटीन में इस तरह शराब पीने पर विरोध जताया, जिस पर पुलिस मुलाजिम ने धौंस में आकर विक्की के साथ मिलकर राहुल के साथ मारपीट शुरू कर दी। परंतु राहुल किसी तरह उनके चंगुल से बच कर अस्पताल की तरफ भागा व इस दौरान व सिक्योरिटी के कैबिन में छिप गया। वहीं हल्ला सुनकर नाइट में अस्पताल का सुपरवाइजर नरिंदर कुमार भी मौके पर पहुंच गया और उसने बीच बचाव कर जैसे तैसे राहुल को बचाया और अस्पातल परिसर में ले गया और बाद में मामला शांत होता देख उसे घर भेज दिया। पीसीआर मुलाजिमों ने इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड का कैबिन भी तोड़ दिया। परंतु जब उन्हें मामला बिगड़ा हुआ दिखा तो वह मौके से चुपचाप निकल गए।

loksabha election banner

माफी मांगने बहाने पहुंचे फिर की नरिदर से मारपीट

डॉ. अरविदर ने बताया कि रात को करीब एक बजे विक्की ने एक बार फिर पीसीआर मुलाजिम सन्नी, सिमरन व गौतम मौके पर पहुंच गए और विक्की ने यह बहाना बना कर नरिदर को अस्पताल से बाहर बुलाया कि उक्त मुलाजिम अपने किए पर शर्मिंदा हैं और वह उससे माफी मांगना चाहते हैं। जब नरिदर अस्पताल से बाहर आया तो उन्होंने एक बार फिर नरिदर को घेर कर उसके साथ मारपीट की व उसे घायल कर दिया और धमकियां देते हुए फरार हो हुए। डॉ. अरविद ने बताया कि उन्होंने इस संबंधी थाना मॉडल टाउन की पुलिस को शिकायत की है।

मामले की जांच की जा रही है: एसएचओ

एसएचओ मॉडल टाउन बलविंदर सिंह जौड़ा ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है, वह मामले की जांच कर रहे हैं, आरोपित कोई भी हो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.