Move to Jagran APP

रात को हजारों का सामान चोरी, मौके पर छूटी चोर की टोपी, हुआ काबू

माहिलपुर के करीबी गांव भारटा में एक चोर रात के समय हजारों का सामान लेकर फरार हो गया। घरवाले सुबह उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना गांव के सरपंच व अन्य लोगों को दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:49 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:49 AM (IST)
रात को हजारों का सामान चोरी, मौके पर छूटी चोर की टोपी, हुआ काबू
रात को हजारों का सामान चोरी, मौके पर छूटी चोर की टोपी, हुआ काबू

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर के करीबी गांव भारटा में एक चोर रात के समय हजारों का सामान लेकर फरार हो गया। घरवाले सुबह उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना गांव के सरपंच व अन्य लोगों को दी। उन्होंने बताया कि चोरी के दौरान चोर की टोपी घर में छूट गई थी, घर की महिला ने टोपी पहचान ली और चोर को गांववासियों ने पुलिस की मदद से पकड़ लिया।

loksabha election banner

पर¨मदर ¨सह पुत्र जगत ¨सह वासी भारटा ने गांव की सरपंच तीरथ कौर, रशपाल ¨सह, सुखवीर ¨सह, पर¨मदर ¨सह, सुख¨वदर ¨सह, बलजीत कौर, प्रीत व राजेश कुमार ने बताया कि उसकी लड़की जो कि सलाई कढ़ाई का काम करती रविवार को वहां पर ताला लगाकर अपने घर आ गई और सोमवार को वह काम करने के लिए उस कमरे में गई। इस दौरान चोर ने कमरे की कुंडी तोड़कर अंदर रखे कीमती सूट व घर के बर्तन चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि वहां पर उन्हें एक टोपी मिली जो कि उनके ही गांव की एक महिला की थी। पर¨मदर ¨सह ने बताया कि जब वह लोग उक्त महिला के पास गए तो उसने कहा कि टोपी उसकी है रविवार को उसका पति लाडी इसे पहन कर कहीं गया था। पंचायत ने उक्त महिला के घर की तलाशी ली तो उनके घर से चोरी हुआ सामान वहां पर बरामद किया गया। लोगों ने लाडी नाम के युवक को पकड़कर थाना माहिलपुर पुलिस के हवाले कर दिया। माहिलपुर पुलिस उक्त युवक से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि इसी गांव में कुछ समय पहले भी दो चोरियां हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.