संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने बतौर सांसद अपने कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर लोकसभा क्षेत्र के वोटरों का धन्यवाद किया है। तिवारी ने कहा कि हलके के विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। हालांकि केंद्र में विरोधी दल की सरकार है, लेकिन वह हलके के लोगों से किए वादे पूरे करने का प्रयास कर रहे हैं।

तिवारी ने कहा कि बीते एक साल में उन्होंने जहां क्षेत्र में कृषि गतिविधियों को उत्साहित करने के लिए पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी के बलाचौर में बल्लोवाल सौंकड़ी स्थित रिसर्च स्टेशन में बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई शुरू करने को मंजूरी दिलवाई है। वहीं बंगा से श्री नयना देवी तक सड़क निर्माण का कार्य शुरू होने वाला है। कंडी क्षेत्र के विकास के लिए कंडी एरिया डवलपमेंट बोर्ड काम कर रहा है।

इसी तरह नवांशहर में पासपोर्ट केंद्र खोलने के लिए उन्होंने विदेश मंत्री एस जयशंकर से अपील की थी, लेकिन केंद्र सरकार विरोधी पार्टी के सांसदों को कम तवज्जो देती है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार से हलके के विकास के लिए फंडों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!