Move to Jagran APP

गांव तखणी में हर घर को मिलेगा मुफ्त पेयजल कनेक्शन

विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव तखणी में 78.99 लाख रुपये रुपये की लागत से बनी पेयजल योजना का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 10:48 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 10:48 PM (IST)
गांव तखणी में हर घर को मिलेगा मुफ्त पेयजल कनेक्शन
गांव तखणी में हर घर को मिलेगा मुफ्त पेयजल कनेक्शन

जेएनएन, होशियारपुर : विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव तखणी में 78.99 लाख रुपये रुपये की लागत से बनी पेयजल योजना का उद्घाटन किया।

loksabha election banner

विधायक आदिया ने कहा कि इस योजना के तहत गांव के प्रत्येक घर में दिए जाने वाले कनेक्शन भी मुफ्त में लगाए जाएंगे। लंबे समय से गांव निवासियों की मांग थी कि उनकी अपनी पेयजल योजना हो ताकि पीने के पानी के लिए उन्हें परेशान न होना पड़े। इसके लिए उन्होंने सरकार से योजना के लिए 79 लाख रुपये मंजूर करवाए और दिनों में ही यह योजना तैयार करके जनता को समर्पित की गई है। लोगों को आश्वस्त किया कि उनके इलाके की समस्त समस्याओं को दूर करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंडी में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार द्वारा पहले ही कॉलेज मंजूर कर दिया गया था तथा अन्य सुविधाओं के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर चेयरमैन जसपाल सिंह पंडोरी, शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य कुलविदर सिंह बिल्ला, नंबरदार मनोहर सिंह ढोलवाहा, सरपंच कुलदीप सिंह, पूर्व सरपंच शंकर दास व प्रीतम चंद, दिलबाग सिंह, ईसरदास मैहंग्रोवाल, सरपंच केसर राम, सरपंच मुस्तापुर सोम राज, गुरबचन दास, अर्जन दास, करम चंद, विद्या देवी, रोशन लाल, पंच सुरजीत कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.