Move to Jagran APP

होशियारपुर से नहीं गुजरने दी जाएगी सदा-ए-सरहद बस : लक्की

एक तरफ पाकिस्तान हमारे देश में आतंकी हमले करवा रहा है तो दूसरी तरफ हम भाईचारा निभाने में व्यस्त हैं। मगर अब ऐसा नहीं चलेगा और पंजाब के किसी भी हिस्से से समझौते के तहत चलाई जा रही सदा-ए-सरहद बस को नहीं गुजरने दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 12:25 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 12:25 AM (IST)
होशियारपुर से नहीं गुजरने दी जाएगी सदा-ए-सरहद बस : लक्की

जेएनएन, होशियारपुर : एक तरफ पाकिस्तान हमारे देश में आतंकी हमले करवा रहा है तो दूसरी तरफ हम भाईचारा निभाने में व्यस्त हैं। मगर अब ऐसा नहीं चलेगा और पंजाब के किसी भी हिस्से से समझौते के तहत चलाई जा रही सदा-ए-सरहद बस को नहीं गुजरने दिया जाएगा। पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. काफिले पर हुए हमले के विरोध में पूरा देश गुस्से से भरा हुआ है तथा पंजाब में लोगों ने बस को यहां से गुरजने नहीं दिया। पता चला है कि सरकार द्वारा बस का रुट बदल कर बाया होशियारपुर कर दिया है। परन्तु सरकार एक बात समझ ले कि उक्त बस को होशियारपुर से नहीं गुजरने दिया जाएगा। इसलिए सरकार देश वासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए इस समझौते को रद्द करे। उक्त चेतावनी श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर लक्की ¨सह ने एक बैठक में दी। इस मौके पर श्री गुरु रविदास सेना के महासचिव पंजाब बलवीर विर्दी एवं प्रेस सचिव अमनदीप जस्सी ने भी करणी सेना का समर्थन करते हुए सरकार से मांग की कि वे हालात को समझते हुए बस का समझौता रद्द करें। नहीं तो आज ही नहीं बल्कि आने वाले समय में भी बस समझौते का विरोध होता रहेगा, जबतक कि सरकार इसे रद्द नहीं कर देती। इस मौके पर ठाकुर लक्की ¨सह ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा संचालित आतंकवाद संगठनों पर कड़ी कार्रवाई की आज पूरा देश मांग कर रहा है तथा अगर अब भी सरकार ने पहले जैसा ही रवैया अख्तियार रखा तो सरकार को देश की जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा। इसलिए पाक के साथ सभी संबंधों को तोड़ने के लिए सरकार तुरंत फैसला ले और किसी भी तरह के समझौते के तहत वहां जाने वाली बस एवं ट्रेन को रद्द किया जाए तथा सभी प्रकार के व्यापारिक संबंधी भी तोड़े जाएं। इस अवसर पर करणी सेना के शहरी अध्यक्ष नरेश ठाकुर जग्गा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वे देश वासियों एवं वीर सैनिकों की भावनाओं से खिलवाड़ न करे और पाकिस्तान एवं आतंकी संगठनों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। इसलिए जरुरी है कि सबसे पहले पाकिस्तान के साथ सभी संबंध तोड़े जाएं। इस मौके पर सन्नी जट्ट, नीटा नंदन, मनी नंदन, ¨पका नंदन, मोनू, धर्मप्रीत ठाकुर गोलू, कुल¨वदर ¨सह बब्बू, विशाल ठाकुर एवं ¨पकू बस्सी आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.