Move to Jagran APP

खालिस्तानी समर्थकों को प्रदेश का माहौल खराब नहीं करने देंगे: रणजीत राणा

होशियारपुर, ¨भडरावाला टाइगर फोर्स ऑफ खालिस्तान ने ली थाना मकसूदां में बम कांड की जिम्मेवारी ली है। जो आंतकवादी संगठन पिछले काफी समय से पंजाब की अमन शांति भंग करने के प्रयास में लगा हुआ है और शिवसेना समय समय पर सरकार को खबरदार करती रही कि यह संगठन फिर से आंतकवाद को दोबारा से जी

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 03:49 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 03:49 PM (IST)
खालिस्तानी समर्थकों को प्रदेश का माहौल खराब नहीं करने देंगे: रणजीत राणा
खालिस्तानी समर्थकों को प्रदेश का माहौल खराब नहीं करने देंगे: रणजीत राणा

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

¨भडरावाला टाइगर फोर्स ऑफ खालिस्तान ने थाना मकसूदां में बम कांड की जिम्मेवारी ली है और यह आंतकवादी संगठन काफी समय से पंजाब की अमन-शांति भंग करने के प्रयास में लगा हुआ है। शिवसेना समय-समय पर सरकार को सचेत करती रही है कि उक्त ंगठन फिर से आंतकवाद को दोबारा से जीवित करने की अनथक कोशिशों में लगा है। मगर, सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। यह बात शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश उपप्रमुख रणजीत राणा ने कही है।

उन्होंने कहा है कि विदेश में बैठे कट्टरपंथी खालिस्तानी समर्थकों द्वारा पंजाब का माहौल फिर से खराब करने के लिए ऐसी घटिया हरकतें करके प्रदेश में खौफ का माहौल बनाने की जो कोशिश की जा रही है, वह ¨नदनीय है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग खालीस्तानी समर्थकों को प्रदेश का माहौल खराब नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि उक्त मामले की जांच पुलिस गंभीरता से करें। थाना मकसूदां जालंधर में हुए बम ब्लास्ट के कारण पंजाब में संशय का माहौल बना है। मगर, शिवेना बालठाकरे आंतकवाद के खिलाफ पंजाब सरकार और पुलिस का यथासंभव सहयोग करेगी। साथ ही शिवसेना खालिस्तान और उनके आंतकियों को पंजाब के अंदर सिर नहीं उठाने देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.