संवाद सहयोगी, होशियारपुर

इंटक के दोआबा जोन अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस सचिव कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद का पुतला फूंक प्रर्दशन किया गया। बाली ने कहा कि देश में पेट्रो पदार्थो में बेतहाशा बढ़ोतरी से महंगाई आसमान छू रही है। जनता का जीना दूभर हो रहा है और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर यह कहकर जनता का उपहास उड़ा रहे हैं कि पेट्रोल-डीजल के दाम कम करना उनके बस की बात नहीं है। इसके दाम अंतररष्ट्रीय स्तर पर तय होते हैं। क्या मंत्री जी बताएंगे कि श्रीलंका व पाकिस्तान में तेल के दाम अंतररष्ट्रीय स्तर पर तय नहीं होते। इन देशों में डीजल व पेट्रोल के दाम कम क्यों हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा राम मंदिर, नौजवानों को नौकरी, काला धन आदि जैसे झूठे वादे कर सता में आई थी। मगर, अब देश की जनता जाग चुकी है। जनता मोदी सरकार को फेंकू सरकार व जुमलों की सरकार कह कर संबोधित कर रही है। बाली ने कहा कि अगर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर के बस में कुछ नहीं है, तो इस्तीफा देकर नया जनादेश प्राप्त करें।

इस मौके पर दौलत राम, विपन कुमार, प्रदीप कुमार, उत्तम ¨सह, विनय कुमार, विद्या भूषण, शाम कुमार व सुरिदर कुमार आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran