Move to Jagran APP

शिवपुरी के जीर्णोद्धार में उद्योगपति दे रहे सराहनीय सहयोग : अरोड़ा

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि शिवपुरी जोकि सत्य स्थान है के जीणरेद्वार पर 2 करोड़ रुपए की राशि खर्च की जाएगी, जाकि उद्योगों द्वारा दान की गई है। जिसके तहत पहले 21 लाख रुपए और अब 51 लाख रुपए की राशि पंचायती राज को सौंप दी गई है। अरोड़ा ने कहा कि शिवपुरी को इसके पहले जैसे स्वरुप में लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी तथा जल्द ही इसके लिए तीसरी किश्त भी पंचायती राज को दी जाएगी। उन्होंने सोनालीका उद्योग समूह के अमृत सागर मित्तल का विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके विशेष सहयोग से ही यह संभव हो पा रहा है। इस अवसर पर सोनालीका की तरफ से जे.एस. चौहान, एडवोकेट राजेश संदल, पंचायती राज एस.डी

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 05:46 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 05:46 PM (IST)
शिवपुरी के जीर्णोद्धार में उद्योगपति दे रहे सराहनीय सहयोग : अरोड़ा
शिवपुरी के जीर्णोद्धार में उद्योगपति दे रहे सराहनीय सहयोग : अरोड़ा

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

होशियारपुर की चोअ पार स्थित शिवपुरी के जीर्णोद्धार के लिए उद्योगपतियों का सहयोग सराहनीय है। इसमें खासकर सोनालिका उद्योग समूह के अमृत सागर मित्तल द्वारा दिया गया सहयोग प्रेरणास्रोत है। यह बात कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने उद्योगपतियों द्वारा दान की गई राशि का 51 लाख रुपये का चेक पंचायती राज के एक्सईएन को शिवपुरी के जीर्णोद्धार के लिए भेंट करते हुए कही।

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि शिवपुरी जोकि सत्य स्थान है, के जीर्णोद्धार पर 2 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी, जो उद्योगों द्वारा दान की गई है। इसके तहत पहले 21 लाख रुपये और अब 51 लाख रुपये पंचायती राज को सौंपे गए हैं। उन्होंने कहा कि शिवपुरी को इसके पहले जैसे स्वरूप में लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। जल्द ही इसके लिए तीसरी किश्त भी पंचायती राज को दी जाएगी।

उन्होंने सोनालिका उद्योग समूह के अमृत सागर मित्तल का विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके विशेष सहयोग से ही यह संभव हो पा रहा है। इस अवसर पर सोनालिका की तरफ से जेएस चौहान, एडवोकेट राजेश संदल, पंचायती राज एसडीओ अरुण गुप्ता, शिवपुरी के अध्यक्ष अरना, पार्षद सु¨रदरपाल संधू, दीपक पुरी, डॉ. शिवानी पुरी, मनमोहन ¨सह कपूर, अनिल कुमार, सोनू, सुनील दत्त व विनय पराशर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.