Move to Jagran APP

आप नेताओं पर दर्ज करवाए गए झूठे पर्चे के साथ गंदी राजनीति की हुई शुरुआत : संदीप सैनी

कोरोना महामारी के साथ निपटने की आड़ में कांग्रेस भाजपा और अकाली दल जैसी पार्टियों की शह पर सच की आवाज उठाने वाले लोगों पर झूठे पर्चे दर्ज कर कर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही हैं जो कभी कामयाब नहीं होंगी।यह विचार आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 08:59 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 08:59 PM (IST)
आप नेताओं पर दर्ज करवाए गए झूठे पर्चे के साथ गंदी राजनीति की हुई शुरुआत : संदीप सैनी
आप नेताओं पर दर्ज करवाए गए झूठे पर्चे के साथ गंदी राजनीति की हुई शुरुआत : संदीप सैनी

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

कोरोना महामारी के साथ निपटने की आड़ में कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल जैसी पार्टियों की शह पर सच की आवाज उठाने वाले लोगों पर झूठे पर्चे दर्ज कर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। यह आरोप आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता डा. रवजोत, संदीप सैनी, सतवंत सिंह सियान, गुरविदर सिंह पाबला, जसवीर सिंह राजा आदि नेताओं ने पार्टी द़फ्तर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान लगाया।

उन्होंने कहा कि जैसे किसी एक देश की सरकार समूचे देश के सर्वपक्षीय विकास और भलाई के लिए •िाम्मेदार होती है। बिल्कुल इसी तरह ही एक सांसद मेंबर भी अपने हलके के विकास और जरुरतों की पूर्ति के लिए जिम्मेदार होता है। डॉ. रवजोत ने कहा कि हलका होशियारपुर के सांसद मेंबर जिसको लोगों ने चुन कर संसद में भेजा है, लोगों प्रति उसकी समूची जवाबदेही बनती है। लोगों की मुसीबत के समय उनकी मुश्किलें सुनने के लिए उपलब्ध रहे। मगर इसके उलट हलका सांसद अपनी जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह असफल साबित हुए हैं।

सतवंत सिंह सियान, जसवीर सिंह राजा, अजय वर्मा और जसवीर सिंह परमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसी गंदी राजनीति को नकारती हुई हमेशा ही आम लोगों के भले ली कार्यशील रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से कोविड-19 के चलते सताए हुए गरीब और जरूरतमंद लोगों की मुश्किलें हल करने के लिए जमीनी स्तर पर ठोस काम किए गए हैं, जो विरोधी पार्टियां को हजम नहीं हो रहे। इस मौके पर जसपाल सिंह सुमन जिला प्रधान ऐसी विग होशियारपुर शहरी, कैप्टन हरभजन सिंह उपाध्यक्ष, दिलप्रीत सिंह वार्ड प्रधान 20, विजय भार्गव आदि भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.