Move to Jagran APP

मकान को लेकर हुए विवाद में पति ने गला घोंट कर दी पत्नी की हत्या

पति-पत्नी में मकान को लेकर विवाद कुछ इस तरह बढ़ा की पति ने अपने पिता के साथ मिलकर गला घोंट कर पत्नी की हत्या कर दी। मामला बुल्लोवाल थाना के अंतर्गत पड़ते गांव आलोवाल का है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:06 PM (IST)
मकान को लेकर हुए विवाद में पति ने गला घोंट कर दी पत्नी की हत्या
मकान को लेकर हुए विवाद में पति ने गला घोंट कर दी पत्नी की हत्या

जागरण संवाददाता, बुल्लोवाल (होशियारपुर) : पति-पत्नी में मकान को लेकर विवाद कुछ इस तरह बढ़ा की पति ने अपने पिता के साथ मिलकर गला घोंट कर पत्नी की हत्या कर दी। मामला बुल्लोवाल थाना के अंतर्गत पड़ते गांव आलोवाल का है। जहां दीपक भट्टी पुत्र केवल कृष्ण निवासी आलोवाल ने अपनी पत्नी नीशा की हत्या कर दी। पुलिस ने विवाहिता के पिता ¨मटू पुत्र उधम राम निवासी डॉ. अंबेदकर नगर, लुधियाना के बयान के आधार पर दर्जकर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने विवाहिता के पति व पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है। निशा के घर एक बेटा व एक बेटी है।

loksabha election banner

मकान को लेकर था पति व पत्नी में झगड़ा

अस्पताल में बेटी का पोस्टमार्टम के बाद शव लेने पहुंचे निशा के पिता ने बताया कि उसने लगभग 7 साल पहले अपने बेटी की शादी दीपक के साथ की थी। दीपक दुबई में काम करता था। जब भी छुट्टी आता वह उसके साथ बात बात पर झगड़ा करता था। हर बार मामला पुलिस के पास जाता और वह माफी मांग कर राजीनामा कर लेता था। इस दौरान उसने निशा के नाम पर आलोवाल में ही एक प्लाट लिया व मकान डाला था। तीन महीने पहले वह दुबई से वापिस लौट आया। घर में किसी चीज की कमी नहीं थी। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है। इस दौरान दीपक ने निशा से कहना शुरु कर दिया कि जो मकान उसके नाम पर वह बेच देगा। लेकिन निशा ने मना कर दिया। निशा का कहना था कि वह प्लाट नहीं बेचेगी। बस बात को लेकर दोनों में फिर झगड़ा रहना शुरु हो गया। गत दिवस उसने उसकी बेटी का पिता के साथ साजिश रचते हुए गला घोंट कर हत्या कर दी।

दो दिन पहले निशा ने किया था फोन, पिता जी ले जाओ

अस्पताल में भरे दिल से निशा के पिता ¨मटू ने कहा कि अकसर झगड़ा होता था हम जब भी बेटी को लेने जाते दामाद (दीपक) माफी मांग कर मामला शांत कर देता था। गत दिवस भी निशा का उन्हें फोन आया था वह खुश तो थी लेकिन उदास थी बात करते हुए उसने कहा पिता जी मुझे घर ले जाओ। दीपक फिर झगड़ा कर रहा है। ¨मटू ने कहा कि लोहड़ी के बाद वह उसे ले जाएगा। लेकिन गत दिवस गांव से फोन आया दीपक ने उसके साथ फिर मारपीट की है। वह फोन सुनकर बेटी को लेने के लिए आ गए। लेकिन जब वह घर पहुंचे तो घर का मेन गेट खुला हुआ था और निशा ऊपर वाले कमरे में चिल्ला रही थी। वह तुरंत ऊपर कमरे में पहुंचे तो दीपक अपने पिता के साथ मिलकर उसका गला घोंट रहा था। उन्हें देख कर वह मौके से पिता के साथ फरार हो गया। निशा बेसुध हो गई थी वह उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक निशा दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने इस दौरान कार्रवाई करते हुए दीपक व उसके पिता केवल कृष्ण को काबू कर लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह तथ्य सामने आए हैं कि निशा की गलाघोंट कर निशा की हत्या की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.