Move to Jagran APP

खबर छपते ही जागे अधिकारी, सीवरेज किया चालू

मोहल्ला प्रेमगढ़ में बीस दिनों से चल रही सीवरेज की समस्या का हल दैनिक जागरण में खबर छपते ही हो गया। बीस दिन से परेशान लोगों की सुनवाई नहीं हो रही थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 10:57 PM (IST)
खबर छपते ही जागे अधिकारी, सीवरेज किया चालू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : मोहल्ला प्रेमगढ़ में बीस दिनों से चल रही सीवरेज की समस्या का हल दैनिक जागरण में खबर छपते ही हो गया। बीस दिन से परेशान लोगों की सुनवाई नहीं हो रही थी। रविवार के अंक में दैनिक जागरण ने वार्ड-33 के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर प्रकाशित की गई। इसका कड़ा संज्ञान लेते हुए नगर निगम की रविवार दोपहर प्रेमगढ़ इलाके में पहुंची। टीम ने बंद पड़े सीवरेज को चालू किया और नालियों की सफाई करवाई। इससे लोगों ने राहत की सांस ली। इलाका निवासियों रोहिणी कुमार, राज कुमार, मनमोहन, अजय, गगन व अन्य लोगों ने इस समस्या को हल करवाने के लिए दैनिक जागरण का तहेदिल से धन्यवाद किया।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि वार्ड 33 के अधीन मोहल्ला प्रेमगढ़ की डाकखाना वाली गली में पिछले 20 दिन से सीवरेज का गंदा पानी लोगों को परेशान कर रहा था। गली में गंदा पानी इस कदर हावी था की कि आसपास के लोगों को वहां से निकलने में तो क्या सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। नगर निगम और पार्षद को बार-बार शिकायत करने पर भी जब कोई कारवाई नही हुई तो इलाका निवासियों ने अपनी समस्या को दैनिक जागरण के ध्यान में लेकर आए। लोगों की समस्या को समझते हुए दैनिक जागरण ने इसे गंभीरता से उठाया तो नगर निगम की नींद टूट गई। समाचार छपते ही नगर निगम अपनी कुंभकरणी नींद से जाग गया और रविवार सुबह ही सीवरेज वर्कर उक्त स्थान पर बंद सीवरेज को खोलने पहुंच गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.