Move to Jagran APP

होशियारपुर ने गुरदासपुर को हराकर पाए तीन अंक

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए दो दिवसीय मैच में होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में 18 रन से हराकर तीन अंक हासिल किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 06:04 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:30 AM (IST)
होशियारपुर ने गुरदासपुर को हराकर पाए तीन अंक
होशियारपुर ने गुरदासपुर को हराकर पाए तीन अंक

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए दो दिवसीय मैच में होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में 18 रन से हराकर तीन अंक हासिल किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 333 रन बनाकर पारी समाप्त की। होशियारपुर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए सौरव मलिक ने 66, गंधर्व कुमार ने 64 रन व शुभम हांडा ने 54 रन, बतिदर सिंह ने 38 नाट आउट की पारी खेली। गुरदासपुर से गेंदबाजी में युवराज ने छह, आदित्य, लवीश, लवजीत, बलियाल कुमार ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। गुरदासपुर के बल्लेबाजों ने संभलकर बल्लेबाजी की शुरुआत की। लेकिन रघु कुमार ने छह विकेट लेकर घातक गेंदबाजी का परिचय देते हुए गुरदासपुर को 316 रन पर घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। गुरदासपुर से अदित्य मार्शल ने 80, अजय कुमार 61, सक्षम सिंह ने 46 रन का योगदान दिया। होशियारपुर से शानदार गेंदबाजी करते हुए कप्तान कुलतार सिंह ने दो, साहिल सेठी ने एक खिलाड़ी को आउट किया। इस तरह पहली पारी में 17 रन की बढ़त लेकर होशियारपुर ने यह मैच तीन अंकों से जीत लिया। मैच समाप्ति तक होशियारपुर ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 38 रन बनाए। इसमें गंधर्व ने 35 व शुभम हांडा ने 25 नाट आउट की पारी खेली।

loksabha election banner

जालंधर के साथ 13 व 14 को होगा मुकाबला

होशियारपुर का अगला मुकाबला जालंधर के साथ 13-14 अप्रैल को होगा। होशियारपुर की टीम को एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामेंट कमेटी ने मुबारकबाद देते हुए आगे भी ऐसा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह व दविदर कौर, कुलदीप धामी, मैच रैफरी जसवीर सिंह, अंपायर विकास चड्ढ़ा, रमनदीप व स्कोरर विनोद सक्सेना, ग्राउंडमैन शिव कुमार ने पीसीए की ओर से मैच में बतौर आफिशल सेवाएं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.