Move to Jagran APP

पहले मिलकर पी शराब, फिर हुआ झगड़ा और तैश में कर दी दोस्त की हत्या

दसूहा काली बेईं गांव तल्ला में मिले चक्क बामूं के युवक जार्ज गिल उर्फ सेठी का

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 07:52 PM (IST)
पहले मिलकर पी शराब, फिर हुआ झगड़ा और तैश में कर दी दोस्त की हत्या
पहले मिलकर पी शराब, फिर हुआ झगड़ा और तैश में कर दी दोस्त की हत्या

संवाद सहयोगी, दसूहा

loksabha election banner

काली बेईं गांव तल्ला में मिले चक्क बामूं के युवक जार्ज गिल उर्फ सेठी का शव मिलने के मामले में थाना दसूहा की पुलिस ने जस¨वदर ¨सह उर्फ काका उर्फ घुदर पुत्र ¨शगारा ¨सह चक्क बामूं को नामजद किया है। पुलिस ने यह मामला जार्ज की मां रिबका पत्नी जमील मसीह निवासी चक्क बामूं के बयान के पर दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में रिबका ने बताया है कि गत दिनों जसविंदर उसके बेटे जार्ज गिल को शाम को अपने साथ यह कहकर लेकर गया था कि उसे कहीं पर काम है और वह जल्दी ही आ जाएंगे। मगर, जब वह वापस नहीं लौटे, तो वह जस¨वदर ¨सह के घर चली गई। देर रात तक जस¨वदर भी वापस नहीं लौटा। वह सारी रात इंतजार करती रही। अगले दिन सुबह जस¨वदर लगभग 10 बजे घर लौटा, तो उसने अपने बेटे के बारे में पूछा। इस पर जस¨वदर ने झूठ बताया कि उसने गांव में चर्च के पास उसके बेटे को छोड़ दिया है। इसके बाद वह जार्ज को ढूंढती रही, परंतु उसका पता नहीं चला। इस पर उसने थाना दसूहा में शिकायत दर्ज करवा दी और मंगलवार को दो दिन बाद उसके बेटे का शव गांव तल्ला के पास काली बई में मिला।

------------

जस¨वदर ने किया आत्मसमर्पण

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जस¨वदर पहले अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया था, परंतु बाद में उसने आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि पुलिस अभी गिरफ्तारी के बारे में खुलकर बता नहीं रही है। सूत्रों के मुताबिक जस¨वदर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि वह और जार्ज अच्छे दोस्त थे। वे अक्सर मिलकर शराब पीते थे। इसी क्रम में वे जब शराब पीने के लिए तल्लां वाले नहर के पुल पर बैठे, तो शराब पीते पीते उनमें बहस हो गई। बहस इतनी बड़ी कि वह हाथापाई में उतर गए। इस दौरान उसने गुस्से में आकर अपने कुछ साथियों को मौके पर बुला लिया और जार्ज के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब जार्ज ने विरोध किया, तो उन्होंने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान जार्ज की मौत हो गई। इसके बाद वे घबरा गए और उन्होंने नहर के पुल से कुछ आगे नहर में झाड़ियों के पास शव को फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सूत्रों की मानें, तो जस¨वदर के साथियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.