Move to Jagran APP

खालिस्तान जिंदाबाद लिखकर देशविरोधी तत्व माहौल को कर रहे खराब : कमल चौधरी

एक तरफ केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है तो दूसरी तरफ कुछ शरारती तत्व खालिस्तान समर्थक नारे लिखकर प्रदेश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 11:50 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:50 PM (IST)
खालिस्तान जिंदाबाद लिखकर देशविरोधी तत्व माहौल को कर रहे खराब : कमल चौधरी

जेएनएन, होशियारपुर : एक तरफ केंद्र व प्रदेश सरकार कोरोना से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है तो दूसरी तरफ कुछ शरारती तत्व खालिस्तान समर्थक नारे लिखकर प्रदेश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। उक्त बात डिफेंस कमेटी के पूर्व चेयरमैन व प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य स्क्वाड्रन लीडर कमल चौधरी ने कही। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इस प्रकार की कई घटनाएं हो चुकी हैं जिससे लगता है कि आतंकवादी संगठन कोरोना काल का लाभ उठाकर प्रदेश में अशांति फैलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब एक जिले के मिनी सचिवालय पर खालिस्तान का झंडा फहरा दिया था उसी से स्पष्ट हो गया था कि आतंकवादी कोई बड़ा खेल खेलने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के माहिलपुर क्षेत्र के चार गांवों खालिस्तान समर्थक नारे लिखकर आतंकवादियों ने क्षेत्र में दहशत फैलाने का काम किया है, जोकि पुलिस प्रशासन के साथ-साथ आम जनता के लिए भी चिता का विषय बने हुए हैं। चौधरी ने कहा कि पंजाब में आतंकी घटनाओं को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान के साथ चीन भी पूरी तरह से जिम्मेदार है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सजग रहें तथा खालिस्तानी नारे लिखने की घटनाओं को अंजाम देने वालों को पकड़ कर पुलिस के हवाले करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश ने पहले भी काले दौर का सामना किया है। इसलिए अब लोग उन दिनों की वापसी किसी भी हालत में नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि देशविरोधी ताकतों के खिलाफ पुलिस को सख्त एक्शन लेना चाहिए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.