Move to Jagran APP

महिला सरपंच व परिवार को परेशान करने वाले पर केस दर्ज करने की मांग

हरियाना में पड़ते सांझ केंद्र के दो कर्मचारियों द्वारा गांव सतौर की सरपंच को परेशान करने का मामले में पीड़ित सरपंच व पंचायत सदस्यों ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 12:08 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 12:08 AM (IST)
महिला सरपंच व परिवार को परेशान करने वाले पर केस दर्ज करने की मांग
महिला सरपंच व परिवार को परेशान करने वाले पर केस दर्ज करने की मांग

संवाद सहयोगी, हरियाना : हरियाना में पड़ते सांझ केंद्र के दो कर्मचारियों द्वारा गांव सतौर की सरपंच को परेशान करने का मामले में पीड़ित सरपंच व पंचायत सदस्यों ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। इसको लेकर एसएचओ हरियाना हरगुरदेव सिंह को सरपंच, पंचायत सदस्य तथा गणमान्यों लोग मिले। एसएचओ को मामले की जानकारी देते हुए महिला सरपंच ने बताया कि वह अपनी बेटी और बेटे के साथ होशियारपुर से शाम करीब साढ़े छह बजे अपने गांव वापस जा रही थी। जब वह मुगलपुर के समीप पहुंची, तो दो युवक अपने मोटरसाइकिल पर उनकी कार का पीछा करने लगे तथा बार-बार गाड़ी के आगे व पीछे आ रहे थे। इससे डरकर वह नवीं बस्सी के पेट्रोल पंप पर चली गई। युवकों की हरकतों की जानकारी उन्होंने अपने रिश्तेदारों को दीे। जब उनके रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और युवकों से परेशान करने संबंधी पूछा, तो उक्त दोनों युवक वहां से भाग गए।

loksabha election banner

सरपंच तथा उनके रिश्तेदारों ने तुरंत इसकी सूचना थाना हरियाना को दी। इस मौके पर पहुंचे डीएसपी ने पंप के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो देखा की उक्त दोनों युवक थाना हरियाना के सांझ केंद्र के मुलाजिम हैं। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों मुलाजिमों को मौके पर बुलाया तथा सरपंच व पंचायत सदस्यों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। एसएचओ हरगुरदेव सिंह ने बताया कि कार्रवाई की रिपोर्ट सीनियर अधिकारी को भेज दी गई है। इस अवसर पर सुनीता, परमिदर, सुखदेव सिंह, हरभजन कौर,महिदर सिंह, हरप्रीत सिंह, पलविदर सिंह, दीदार सिंह, अजीत सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.