Move to Jagran APP

एसपी की फिटनेस की दीवानगी में उज्जैन पहुंची दसूहा की युवती

उज्जैन के एसपी सचिन की फिटनेस से आकर्षित दसूहा की युवती उज्जैन पहुंच गई। वहां उसने जमकर हंगामा मचाया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 08:57 PM (IST)
एसपी की फिटनेस की दीवानगी में उज्जैन पहुंची दसूहा की युवती
एसपी की फिटनेस की दीवानगी में उज्जैन पहुंची दसूहा की युवती

नईदुनिया, उज्जैन/दसूहा। अपनी फिटनेस को लेकर प्रसिद्ध उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन अतुलकर से मिलने के लिए होशियारपुर की युवती मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंच गई। युवती का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर एसपी की तस्वीरें देखने के बाद उनकी बॉडी व फिटनेस के प्रति आकर्षित हो गई है और उनसे एक बार मिलना चाहती है।

loksabha election banner

होशियारपुर के दसूहा के मोहल्ला लंगरपुर की रहने वाली 28 वर्षीय युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसके पिता ने बताया कि उसकी बेटी तलाकशुदा है। वह घर में भी झगड़ा करती है। पिछले दिनों वह घर से किसी को बिना कुछ बताए चली गई थी। तीन दिन पूर्व उसकी मां और ताया सहित अन्य लोग उसे लेने के लिए उज्जैन पहुंचे थे।

पुलिस व महिला सशक्तीकरण अधिकारी उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। काफी समझाने के बाद वह लौटने को तैयार हुई। गत दोपहर बाद चार बजे युवती को लेकर परिजन पंजाब के लिए रवाना हुए। युवती की एसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। उसे माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर में रखा गया था, जहां कर्मचारी व पुलिस उसकी हरकतों से काफी परेशान रहे।

टीआइ रेखा वर्मा ने बताया कि युवती फिटनेस के लिए प्रसिद्ध एसपी सचिन अतुलकर की प्रशंसक है। तीन दिन पहले वह एसपी से मिलने के लिए उज्जैन आई थी। उसकी हरकतों को देखते हुए महिला माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर पर वह रोज हंगामा खड़ा करती रही। युवती किसी भी तरह से एसपी से मिलने के लिए दबाव बना रही थी।

फिटनेस के लिए जाने जाते हैं एसपी

एसपी सचिन अतुलकर अपने फिटनेस और लुक के लिए जाने जाते हैं। वह रोजाना 70 मिनट जिम में बिताते हैं। सोशल मीडिया पर भी एसपी काफी लोकप्रिय हैं। कार्यक्रमों में उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ती है।

यह भी पढ़ेंः वापस मिल सकते हैं आनलाइन ठगी के पैसे, जाने कैसे...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.