जेएनएन, होशियारपुर

14 जून से 21 जून तक राज्य के गांवों में प्रदेश कांग्रेस द्वारा तय किए गए कार्यक्रम एवं कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देश पर ब्लॉक कांग्रेस ने अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुआई में गांव शेरगढ़ में पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

इस मौके पर राकेश मरवाहा ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोलियम कंपनियों को कीमतें तय करने के अधिकार देकर जनता के शोषण के द्वार खोल दिए हैं। उन्होंने कहा कि जो सेवाएं एवं जिन वस्तुओं के दाम सरकार के नियंत्रण में होनी चाहिए, उन्हें मोदी सरकार ने पूंजीपतियों के हाथों में दे दिया है। जिसके चलते वे अपने मुनाफे के लिए जनता का शोषण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एवं कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देश पर हलका होशियारपुर में गांव स्तर पर मोदी सरकार और पट्रोल व डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए जाएंगे तथा शेरगढ़ में इसी कड़ी के तहत रोष प्रदर्शन किया गया है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे लोगों को मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों और महंगाई के प्रति जागरूक करें, ताकि 2019 में जनविरोधी मोदी सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके।

इस अवसर पर पार्षद सु¨रदरपाल सिद्धू, मोहन लाल, गुरमेल ¨सह पंच, निर्मल ¨सह पंच, मलकीयत ¨सह पंच, रा¨जदर कुमार पंच, संदेश कुमार, सुनील कुमार, विशाल, लश्कर ¨सह, लाडी, राम मूर्ति, सोनू, मनजीत आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!