Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर ट्रैक्टर और कार चालक पर केस

जिला पुलिस ने क‌र्फ्यू उल्लंघन करने पर दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 10:52 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 10:52 PM (IST)
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर ट्रैक्टर और कार चालक पर केस

संवाद सहयोगी, होशियारपुर :

loksabha election banner

जिला पुलिस ने क‌र्फ्यू उल्लंघन करने पर दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में थाना सदर के एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि वह पुलि पार्टी के साथ चैकिग के संबंध में थाना सदर से बजवाड़ा की तरफ सुबह तीन बजे जा रहे थे कि जैसे ही वह ऊना बाईपास के पास पहुंचे तो सामने से एक बगैर नंबर ट्रैक्टर चला आ रहा था जिसके चालक को रोक कर रात के समय क‌र्फ्यू दौरान बाहर घूमने का कारण पूछा तो वह कोई भी उत्तर नही दे पाया और न ही कोई दस्तावेज दिखा पाया जिस पर पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है आरोपित की पहचान नरेश कुमार निवासी बसी गुलाम हुसैन के रूप में हुई है।

इसी तरह के दूसरे मामले में थाना दसूहा के एएसआइ जसवीर सिंह पुलिस पार्टी के साथ शनिवार देर रात करीब एक बजे पुलिस पार्टी के साथ होशियारपुर रोड पर चेकिग कर रहे थे कि उसी समय एक कार नंबर पीबी 13 एस 2252 आ रही थी, जिसको रोक कर चेकिग की तो कार में सवार दो व्यक्ति बगैर मास्क और बगैर किसी दस्तावेज के घूम रहे थे, जिस पर पुलिस ने दोनों को क‌र्फ्यू उल्लंघन करने पर मामला दर्ज कर लिया है। दोनों व्यक्तियों की पहचान मनजीत सिंह निवासी बहबरनाला थाना हाजीपुर और रोहित शर्मा निवासी सिंहपुर तरखाना थाना हाजीपुर के रूप में हुई है। तीस ग्राम हेरोइन सहित युवक काबू

थाना मेहटियाना पुलिस ने शनिवार सुबह एक व्यक्ति को तीस ग्राम हेरोइन सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान भूपिदर सिंह उर्फ भिदा निवासी गांव पधियाना थाना आदमपुर जिला जालंधर के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयान में एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ थाना मेहटियाना से खनौड़ा की तरफ से गश्त करते हुए होशियारपुर फगवाड़ा रोड पर जा रहे थे कि जैसे ही वह दरगाह के पास पहुंच कर नाका लगा कर प्राईवेट वाहनों की चेकिग करने लगे तो सामने से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था जिसने सामने पुलिस नाका देख एक दम घबराकर अपनी जेब से एक लिफाफा निकाल कर सड़क किनारे गिरा दिया और भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान पुलिस ने उक्त युवक को काबू करके जब लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से तीस ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.