Move to Jagran APP

होशियारपुर के तलवाड़ा में परिवार के साथ शादी से पहले शॉपिंग करने गई दुल्हन का अपहरण

होशियारपुर के तलवाड़ा में एक युवती शादी से पहले शॉपिंग के लिए आई हुई थी। जब वह शॉपिंग कर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लौट रही थी तो इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 05:01 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:01 PM (IST)
होशियारपुर के तलवाड़ा में परिवार के साथ शादी से पहले शॉपिंग करने गई दुल्हन का अपहरण
तलवाड़ा में शादी से पहले दुल्हन का अपहरण। (सांकेतिक फोटो)

जेएनएन, तलवाड़ा [होशियारपुर]। युवती की आज यानी 24 सितंबर की शादी थी। शॉपिंग के लिए वह शादी से ठीक एक दिन पहले बुधवार को परिवार सहित तलवाड़़ा़ आई थी। शादी की शॉपिंग कर वह परिवार सहित वापस लौट रही थी कि इसी दौरान रास्ते में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। मामला पुलिस में पहुंच गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापामारी कर रही है।

loksabha election banner

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के वेली डाकखाना, थाना फतेहपुर की रहने वाली महिला ने तलवाड़ा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 22 वर्षीय ननद की शादी 24 सितंबर को मोहम्मद गढ़दीवाला में तय हुई थी। इस चलते उसका सारा परिवार ननद की शादी का सामना खरीदने के लिए तलवाड़ा गया हुआ था। वह व उसकी ननद भी घर का कार्य समाप्त करने के पश्चात शादी के लिए खरीदारी करने परिवार के साथ तलवाड़ा पहुंची।

तलवाड़ा में विवाह के सामान की खरीद फरोख्त करने के पश्चात परिवार के सभी लोग अपने-अपने वाहनों से घर जाने के लिए निकल पड़े। इस दौरान वह और उसकी ननद भी परिवार के एक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीछे जा रही थी। जब वह शाह नहर बैराज के 52 गेट्स की सड़क के करीब पहुंची तो इस दौरान एक काले रंग के मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक मुंह ढंककर उनके मोटरसाइकिल के पास पहुंचे।

आरोपितों ने अपने मोटरसाइकिल से उनके मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इसके कारण वह सभी मोटरसाइकिल से सड़क पर गिर पड़े। इस बीच मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने परना डाल कर उसके गले को जोर से दबा दिया। दूसरे व्यक्ति ने उसकी ननद के मुंह पर हाथ रखकर जबरदस्ती अपने मोटरसाइकिल के बीच में बैठाकर अगवा कर ले गए।

अगवा करने वालों में मोटरसाइकिल चलाने वाला मुशतक वासी टेरकेयाना थाना दसूहा व उसका साथी गामा वासी काला ङिागड़ नजदीक रंधावा मिल थाना दसूहा शामिल थे। उसकी ननद को अगवा करके ले जाने वाला मुशतक कुछ समय पहले उसके ससुर परिवार को कहता था कि उसकी ननद का विवाह उसके साथ कर दें।

आरोपित की बात को उनके परिवार के द्वारा नहीं माना गया। आरोपित ने इस कारण उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया व उसकी ननद को अगवा कर लिया। परिवार ने एसएसपी नवजोत सिंह माहल व थाना प्रभारी तलवाड़ा भूषण सेखड़ी से मांग की है कि इस मामले में लिप्त आरोपी के विरुद्ध बनती सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। मामले में लिप्त आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस विभिन्न स्थानों पर मोबाइल फोन नंबर की लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.