Move to Jagran APP

कथा के बाद गली में अकाली-भाजपा नेताओं में 'महाभारत'

माहिलपुर डेरा बापू गंगादास में पिछले दिनों से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 07:32 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 07:32 PM (IST)
कथा के बाद गली में अकाली-भाजपा नेताओं में 'महाभारत'
कथा के बाद गली में अकाली-भाजपा नेताओं में 'महाभारत'

संवाद सहयोगी, माहिलपुर

loksabha election banner

डेरा बापू गंगादास में पिछले दिनों से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे स्टेज से प्रबंधकों द्वारा आए हुए विशिष्ट लोगों का सम्मान किया गया। इसके बाद वे लोग जब बाहर निकलने लगे, तो गली में नगर पंचायत माहिलपुर के अकाली दल के उपप्रधान जगदीप सिंह और भाजपा के पूर्व ब्लॉक प्रधान अशोक ग्रोवर किसी बात को लेकर आपस में बहस करने लगे। उनकी यह बहस जल्दी ही मारपीट में बदल गई। उनके साथ खड़े लोगों को भी पता नहीं चला कि कब दोनों एक-दूसरे को गाली-गलौच करते हुए गुत्थमगुत्था हो गए। उनके साथ चल रहे माहिलपुर भाजपा के पूर्व प्रधान अमरजीत ¨सह ¨भदा और अनिल अग्रवाल उर्फ हैप्पी जब तक समझ पाते, तब मारपीट शुरू हो चुकी थी, उन्होंने उक्त दोनों नेताओं को अलग किया। दोनों नेता आपस में लड़ते हुए एक-दूसरे के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। यह देखकर कथा सुनने आए लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली।

इस दौरान दोनों नेताओं ने फोन कर अपने-अपने समर्थकों को बुला लिया। समर्थकों को आए देख कर दोनों नेता एक-दूसरे को और गालियां देने लगे। समारोह में माहिलपुर पुलिस व होमगार्ड के जवानों ने दोनों नेताओं के इस झगड़े में किसी को छुड़ाने की कोशिश नहीं की।

इस बारे में जगदीप ¨सह ने बताया कि पहले अशोक ग्रोवर ने उसे देखते ही गालियां निकालनी शुरू की थी। दूसरी तरफ अशोक ग्रोवर ने कहा कि गाली पहले जगदीप ¨सह ने निकाली थी, जिसके चलते झगड़ा हुआ। नगर पंचायत उपप्रधान जगदीप ¨सह से इस झगड़े के बारे में थाना माहिलपुर में शिकायत दर्ज करा भाजपा नेता के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.