होशियारपुर, जेएनएन। शहर के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। होशियारपुर- फगवाड़ा रोड पर ढक्कोवाल के पास हुई इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा तड़के करीब तीन बजे हुई। एक टाटा 407 वाहन और टिप्पर के बीच टक्कर हो गई। हादसे में मारे गए लोगों में दो की पहचान हो गई है।

जानकारी के अनुसार, होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर तड़के करीब तीन बजे टाटा 407 वाहन और टिप्‍पर में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गए। हादसे के बाद वाहनों में सवार लोग अंदर बुरी तरह फंस गए। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग भागकर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

लोगों के अनुसार दोनों वाहनों में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शव वाहनों में बुरी तरह फंस गए थे और उनको बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। सभी शव होशियारपुर के सिविल अस्पताल में रखवाए गए हैं। सिविल अस्पताल में ही पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि हादसा टिप्पर चालक को नींद आने के कारण हुआ है। झपकी लगने के कारण चालक का वाहन से संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने के बाद टिप्पर टाटा 407 से जा टकराया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई व वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हादसा किस वजह से हुआ है, इसकी जांच की जा रही है।

मारे गए लोगों में दो की पहचान हो गई है। होशियारपुर में टिप्पर और टेंपो की टक्कर में मारे गए चार लोगों में से दो की पहचान हो गई है। एक की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के गांव करलो निवासी अजय (37) पुत्र हरबंस लाल के रूप में हुई है। दूसरे मृतक की पहचान पंजाब के लुधियाना के गांव गिधारी परमजीत (41) पुत्र अजायब के रूप में हुई है।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!