Move to Jagran APP

Punjab Crime: बाजार में खरीदारी करने आया था युवक, बदमाशों ने गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट; जांच में जुटी पुलिस

Punjab Crime News पंजाब के होशियारपुर में बाजार में खरीदारी करने आए युवक की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी हैं। वहीं मीडिया को जनकारी देते हुए एसपीडी सरबजीत सिंह ने बताया कि आज शाम को बाजार में खरीदारी करने आए युवक पर तीन से चार युवकों ने गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Thu, 28 Mar 2024 09:47 PM (IST)
बाजार में खरीदारी करने आया था युवक, बदमाशों ने गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट

जागरण संवाददाता, माहिलपुर। Punjab Crime News: आज शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार चार-पांच युवकों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या को गैंगवार बताया जा रहा है। मृतक की पहचान संदीप उर्फ ​​सन्नी पुत्र हरिओम के रूप में हुई है। तीन महीने पहले माहिलपुर शहर में दाना मंडी के पास हुई गोलीबारी में भी वह जेल में था और अब वह जमानत पर बाहर आया है।

मौके पर दो युवकों की हुई पहचान

पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी हैं। वहीं मीडिया को जनकारी देते हुए एसपीडी सरबजीत सिंह ने बताया कि आज शाम को बाजार में खरीदारी करने आए युवक पर तीन से चार युवकों ने गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं इस मौके पर दो युवकों की पहचान हुई है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: देशद्रोह पर NIA का बड़ा एक्‍शन, खानपुरिया सहित चार आतंकवादियों को उम्रकैद की सजा

दो ग्रुपों के आपस में था झगड़ा

साथ ही यह सारा मामला दो ग्रुपों के आपस में झगड़ों का है। जिसने आज खूनी रूप धारण किया। महीलपुर शहर में दो ग्रुप है जिनका पिछले काफी समय से लड़ाई झगड़ा चल रहा था वहीं पुलिस ने जांच तेज कर दिया है जल्दी आरोपी पकड़े जाएंगे वहीं एसपी सरबजीत सिंह ने बताया कि एक युवक पुलिस मुलाजिम का बेटा है जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है उसको भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Punjab Poisonous Liquor Case: संगरूर जहरीली शराब का मामला पहुंचा हाई कोर्ट, निष्‍पक्ष जांच करने की रखी गई मांग