Move to Jagran APP

तीन मरले जमीन बेची, सात पर किया कब्जा, सरपंच समेत आठ पर केस

एनआरआइ थाना होशियारपुर ने गढ़शंकर के कितना गांव के सरपंच व आठ लोगों पर एनआरआइ परमजीत सिंह की शिकायत पर धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 11:37 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 11:37 PM (IST)
तीन मरले जमीन बेची, सात पर किया कब्जा, सरपंच समेत आठ पर केस
तीन मरले जमीन बेची, सात पर किया कब्जा, सरपंच समेत आठ पर केस

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : एनआरआइ थाना होशियारपुर ने गढ़शंकर के कितना गांव के सरपंच व आठ लोगों पर एनआरआइ परमजीत सिंह की शिकायत पर धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया है। परमजीत सिंह रायपुरी व परविदर सिंह पुत्र श्रीराम निवासी कितना ने एसएसपी होशियारपुर को दी शिकायत में बताया था कि वह जर्मन में रहता है और उसने गांव में दस मरला जमीन 2016 में खरीदी थी। उसने बताया कि गांव के परसन सिंह पुत्र चूहड़ सिंह ने मेरी खरीदी जमीन में से तीन मरले बेच दिए और शेष रहती जमीन पर अपना कब्जा करने की कोशिश की। जिसके संबंध में उसे तब पता चला जब वह वापस देश लौट कर आया। उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद परसन सिंह ने गांव की सरपंच बलजीत कौर बेदी, कुलविदर कौर झल्ली पुत्र परसन सिंह, जसविदर कौर पत्नी जनक राज, जनक राज पुत्र वरियामा राम, परमजीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह, रामनाथ पुत्र महिगा राम, हरमेश लाल पुत्र भगवान दास और जीता पुत्र हरमेश लाल ने उसके द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य में अड़चन डाली और मकान की दीवार को गिरा दिया। उसने बताया कि उसे जान से मारने की धमकियां दी गई और निर्माण कार्य रोकने के लिए कहा। यही नहीं वहां पर पड़ा सामना भी खुर्दबुर्द कर दिया। शिकायत वापस लेने को कह रहे आरोपित

loksabha election banner

एनआरआइ थाना पुलिस द्वारा शिकायत की जांच करने के बाद सभी लोगों को आरोपित पाते हुए इनके विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। परविदर सिंह का कहना है कि पुलिस द्वारा एफआइआर दर्ज करने के बावजूद आरोपित उसे शिकायत को वापस लेने के लिए धमकियां दे रहे हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.