जागरण संवाददाता, होशियारपुर।

अवैध तौर पर खनन करने के मामले में जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विभिन्न थानों में तीन मामले दर्ज किए हैं। इस बारे में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, जबकि एक फरार है।

थाना बुल्लोवाल में दर्ज मामले के अनुसार गत दिवस अमरजीत ¨सह पुत्र म¨हदर ¨सह निवासी बेहबेवाल को नाकेबंदी के दौरान रोक कर जब उससे पर्ची के बारे में पूछा गया, तो न तो उसके पास पर्ची थी और न ही उसके पास कोई कागजात था। इस पर पुलिस ने उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर मामला दर्ज किया।

वहीं थाना चब्बेवाल की पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान मनदीप ¨सह उर्फ मन्नू पुत्र जरनैल ¨सह निवासी कंमोवाल को अवैध खनन के आरोप में गिरफ्तार कर उसकी ट्रैक्टर ट्रॉली कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया है।

उधर, थाना मेहटियाना की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रैक्टर व ट्रॉली कब्जे में ली है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव तनूली के पास अवैध तौर पर खनन हो रहा है। इस दौरान जब पुलिस ने छापेमारी की, तो पुलिस को देखकर एक व्यक्ति अपनी ट्रैक्टर ट्राली मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!