Move to Jagran APP

पत्नी और सास से दुखी होकर युवक ने दी जान

थाने के अंतर्गत आते गांव दबुर्जी शाम सिंह में शनिवार को एक युवक ने अपनी सास और पत्नी से आहत होकर घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 05:28 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 05:28 PM (IST)
पत्नी और सास से दुखी होकर युवक ने दी जान

संवाद सहयोगी, दीनानगर : थाने के अंतर्गत आते गांव दबुर्जी शाम सिंह में शनिवार को एक युवक ने अपनी सास और पत्नी से आहत होकर घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत युवक करीब तीन महीने से किराये के मकान में रह रहा था। उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती थी, जिस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान था। पुलिस ने मृत युवक के भाई के बयानों के आधार पर सास और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

loksabha election banner

पुलिस को शिकायत में अमनदीप सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी राऊवाल ने बताया कि उसके बड़े भाई साहिब सिंह की शादी करीब आठ साल पहले रितू देवी पुत्री संसार चंद निवासी सेक्टर सामने टेंट वाला गुरुद्वारा प्रीतनगर थाना गांधी नगर जम्मू के साथ हुई थी। उनकी दो लड़कियां भी हैं। उसने बताया कि उसकी भाभी रितू देवी अक्सर अपने पति साहिब सिंह के साथ झगड़ा करती रहती थी। जब भी उसका भाई अपनी पत्नी को पैसे नहीं देता था तो उसके भाई की सास अपने बेटी को साथ लेकर मायके चली जाती थी। इसके बाद अपनी पत्नी के कहने पर उसका भाई दबुर्जी शाम सिंह में किराये पर मकान लेकर रहने लगे। लेकिन उसकी भाभी वहां पर भी नहीं रही और क्लेश करके अपने मायके चली गई थी और करीब तीन महीने से अपने मायके घर ही रह रही है। इससे उसका भाई मानसिक तौर पर परेशान रहता था। उसने बताया कि शनिवार को जिस मकान में उसका भाई रहता था, उस मकान मालिक का उसे फोन आया कि उसके भाई ने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसका भाई पंखे से लटका हुआ था। इसके कुछ लोगों की मदद से उसे नीचे उतारा गया। उसने कहा कि उसके भाई ने अपनी पत्नी और सास से दुखी होकर आत्महत्या की है। उधर, एएसआइ रमन कुमार ने कहा कि मृत युवक के भाई के बयानों के आधार पर पत्नी और सास के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.