Move to Jagran APP

टीके लगाने का झांसा देकर अस्पताल से तीन दिन के बच्चे को लेकर भागीं दो महिलाएं

शहर के गुरदासपुर रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल से सोमवार को दो महिलाएं तीन दिन के एक बच्चे को लेकर फरार हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 06:32 PM (IST)
टीके लगाने का झांसा देकर अस्पताल से तीन दिन के बच्चे को लेकर भागीं दो महिलाएं

संवाद सहयोगी, बटाला : शहर के गुरदासपुर रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल से सोमवार को दो महिलाएं तीन दिन के एक बच्चे को लेकर फरार हो गई। इसका पता चलते ही हड़कंप मच गया। परिवार के साथ ही अस्पताल प्रबंधन ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। घटना अस्पताल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

loksabha election banner

चिमा खुडी की रहने वाली एक महिला का अस्पताल में आपरेशन से बच्चा हुआ था। पीड़ित महिला की भाभी सीता ने बताया कि अकाल अस्पताल में उनकी रिश्तेदार ने बेटे को जन्म दिया था। सोमवार को छुट्टी मिलनी थी। थोड़ी देर पहले स्कूटी पर दो महिलाएं आई और कहा कि उन्हें नवजन्मे बच्चे को टीका लगाना है। इसके बहाने वे बच्चे को कमरे से बाहर ले गए व स्कूटी पर लेकर फरार हो गए। सीता ने अस्पताल के मालिक व स्टाफ पर आरोप लगाते हुए बताया कि अगर बाहर से कोई अंदर आ रहा है तो उससे पूछताछ क्यों नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि अस्पताल वालों ने उसके बच्चे को उठवाया है। पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उधर, अस्पताल के फार्मासिस्ट गुरबाज सिंह ने बताया कि महिला को छुट्टी दे गई थी। परिवार घर जाने के लिए तैयार था। उन्होंने बताया कि करीब छह माह पहले अस्पताल के सीसीटीवी खराब हो गए थे। बाद में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए। अस्पताल की कोई गलती नहीं : प्रितपाल

अस्पताल के मालिक प्रितपाल सिंह ने बताया कि अस्पताल में पूरे पुख्ता प्रबंध किए गए हैं, लेकिन माता-पिता को भी अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए। इसमें अस्पताल की कोई गलती नहीं है। परिजन ने कहा-एक आरोपित उनके गांव की आशा वर्कर

बता दें कि अस्पताल में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। अस्पताल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो एक सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपित महिलाओं की तस्वीर सामने आई है, जो बच्चे को लेकर जा रही हैं। इस संबंध में डीएसपी सिटी ललित कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं। बच्चे के परिजन ने एक महिला की पहचान की है जो उन्हीं के गांव की आशा वर्कर बता रहे हैं। बाकी अभी जांच चल रही है। जल्द दोनों महिलाओं को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.