संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : शनिवार को सुबह तीन घंटे हुई तेज बारिश ने शहर की सड़कों को जलथल कर दिया। शहर में 8.1 एमएम बारिश हुई। तापमान सात डिग्री लुढ़का है। बारिश के कारण शहर की सड़कों पर तीन तीन फीट गहरा पानी भर गया। सबसे अधिक हालात निचले क्षेत्रों में दयनीय थे। शहर के मोहल्लों की गलियों में बारिश का पानी बहुत बड़ी मात्रा में भर गया। जहां से गुजरना लोगों के लिए कठिन हो गया।

बारिश के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में खेतों में काफी पानी भर गया। बारिश के कारण किसानों को धान की रोपाई के लिए खेत तैयार करने में अब आसानी होगी। अब पानी बहुत कम लगेगा। भीषण गर्मी के कारण खेत पूरी तरह से सूख चुके थे। धान की रोपाई के लिए खेत तैयार करने में काफी पानी की जरुरत रहती है, लेकिन अब बारिश ने किसानों की पानी की मुश्किल को आसान कर दिया गया।

इन जगहों में भरा बारिश का पानी

गुरदासपुर के तिब्बड़ी रोड, गोपाल नगर मोहल्ला, इस्लामाबाद मोहल्ला, गीता भवन मोहल्ला, संगलपुरा, जेल रोड, डाकखाना चौंक, कालेज रोड, बहरामपुर रोड, शहर के बाजार,पंचायत भवन रोड, दीनानगर, कलानौर, काहनूवान, बहरामपुर, किला लाल सिंह, फतेहगढ़ चूड़िया कस्बों के विभिन्न हिस्सों में बारिश का पानी तीन-तीन फीट तक जमा हो गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!