जागरण संवाददाता, बटाला : शहर के कृष्णा नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने फैक्टरी में फंदा डाल कर आत्म हत्या कर ली। इस दौरान पुलिस को एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है जिस में आत्म हत्या का कारण अपने भाई को बताया है। फिलहाल थाना सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले के अनुसार 44 वर्षीय परमिदर सिंह पुत्र जसविदर सिंह नागी वासी कृष्णा नगर ने अमृतसर रोड पर अपनी फैक्ट्री में सुबह करीब साढ़े चार बजे सुसाईड नोट लिखा और बाद में अपनी ढलाई की फैक्टरी में ही फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली। परमिदर ने आत्महत्या से पहले ही सुसाईड नोट लिख कर अपने सर्कल के लोगों में सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

सुसाईड नोट के अनुसार मृतक परमिदर सिंह ने अपने भाई जगदीप सिंह पर आरोप लगया है कि वह उसे और उसकी पत्नी व बच्चों को परेशान कर रहा है। अब उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है।

वहीं इस मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस के एसएचओ जसपाल सिंह ने बताया कि मौके पर से एक सुसाईड नोट बरामद हुआ है और उसकी जांच की जा रही है कि इसे लिखने वाला परमिदर ही है। मृतक की लाश को कारवाई के लिए सिविल अस्पताल भेजा जा रहा है और परिवार के बयानों को अधार पर कारवाई की जाएगी। 40 किलो लाहन बरामद, आरोपित फरार

थाना धारीवाल की पुलिस ने 40 किलो लाहन बरामद की है। एएसआइ रजिदर सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर एक्साइज इंस्पेक्टर हरविदर सिंह सर्कल गुरदासपुर के नेतृत्व में गांव गुरदासनंगल में एक घर पर छापामारी कर 40 किलो लाहन बरामद किया गया। इस दौरान आरोपित ज्ञान सिंह मौके से फरार हो गया। जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान 40 किलो लाहन बरामद हुई है।

Edited By: Jagran