संवाद सूत्र, बटाला : अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करने के लिए हाशिए पर जा चुके अश्विनी सेखड़ी अचानक से सक्रिय नजर होते आ रहे हैं। इसके कई उदाहरण आजकल मिल रहे हैं। नगर निगम द्वारा बस स्टैंड को शहर से बाहर ले जाने के खिलाफ अश्विनी सेखड़ी डटकर दुकानदारों का साथ दे रहे हैं। इसी तरह मंगलवार की शाम को सेखड़ी ने सिटी रोड का दौराकर दुकानदारों से उनकी समस्याओं के बारे विस्तार से जाना। गौर हो कि पिछले लगभग साढ़े चार वर्षो से गुमनामी भरा जीवन व्यतीत करने वाले टकसाली कांग्रेसियों ने कुछ दिन पहले कांग्रेस भवन में एकत्रित होकर अश्विनी सेखड़ी में अपना विश्वास जताया था।

शापकीपर एसोसिएशन सिटी रोड के प्रधान पूर्व पार्षद सुरेश महाजन, पार्षद बबी सेखड़ी और टकसाली कांग्रेसी अजय पढ़था लिया के नेतृत्व में अश्विनी सेखड़ी से मिले दुकानदारों ने सीवरेज, सार्वजनिक शौचालय तथा वाहनों की पार्किग को लेकर आ रही अपनी समस्या से अवगत कराया। इसका संज्ञान लेते हुए अश्विनी सेखड़ी ने एक्सईएन को शहरी हंसली पुल से लेकर बाबा भूतनाथ मंदिर तक नाले के ऊपर से कवर कर पार्किग की व्यवस्था करने का एस्टीमेट लगाने को कहा। इसके अतिरिक्त प्राचीन सिद्ध मंदिर सिद्ध बाबा भूतनाथ के प्रधान रामदास मल्होत्रा तथा मंदिर के ट्रस्टियों के आग्रह पर अश्विनी सेखड़ी ने कहा कि करीब दो एकड़ रकबे में फैले मंदिर के सरोवर को अच्छी प्रकार से साफ करवा कर उसमें बच्चों के लिए पार्क और खेलने के लिए स्टेडियम की व्यवस्था की जाएगी। इसका एस्टीमेट लगाकर जल्द पंजाब सरकार को भेजा जाएगा।

अश्विनी सेखड़ी द्वारा की गई इन घोषणाओं का यहां मंदिर कमेटी तथा दुकानदारों ने भरपूर स्वागत किया। वहीं कुछ शहर वासियों ने दबी जुबान में इसकी तुलना चुनावों के दौरान किए जाने वाले खोखले वादों से की। अब यह आने वाला समय ही बताएगा कि अश्विनी सेखड़ी अपने द्वारा की गई घोषणाओं को कहां तक पूर्ण करवा पाते हैं और यही बात शहर में उनका राजनीतिक करियर भी तय करेगी।

Edited By: Jagran